लाइव टीवी

सहरसा में लुटेरों ने जमकर मचाया तांडव, बाइक लूटने के बाद तीन को मारा चाकू, एक की मौत

News18 Bihar
Updated: October 6, 2019, 10:42 AM IST
सहरसा में लुटेरों ने जमकर मचाया तांडव, बाइक लूटने के बाद तीन को मारा चाकू, एक की मौत
अपराधियों ने लूट के दौैरान चाकू मारकर की हत्या (प्रतीकात्मक फोटो)

मामला बसनही (Basnahi) थाना क्षेत्र के झिकटिया पुल के पास का है. मणिकांत यादव अपने साथियों के साथ बाइक से जा रहा था. तभी..

  • Share this:
सहरसा. बिहार के सहरसा (Sarhasa) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां बेखौफ अपराधियों  ने मोटरसाइकिल (Motorcycle) सवार तीन लोगों को चाकू मारकर (Stabbed) घायल कर दिया. इनमें से एक की मौत हो गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही मामला दर्ज कर जांच भी शुरू कर दी गई है. हालांकि, अभी तक किसी भी अपराधी कि गिरफ्तारी नहीं हुई है. मृतक की पहचान मणिकांत यादव के रूप में हुई है.

जानकारी के मुताबिक, मामला बसनही थाना क्षेत्र के झिकटिया पुल के पास का है. दरअसल, मणिकांत यादव बीजली मिस्त्री का काम करता था. देर रात वह अपने दो सहयोगी मदन यादव और संतोष मुखिया के साथ मोटरसाइकिल से कहीं जा रहा था. तभी मोटरसाइकिल सवार तीन अपराधियों ने ओवर टेक कर उन लोगों को रोक दिया और मोटरसाइकिल लुटने लगा. जब मणिकांत यादव ने इसका विरोध किया तो अपराधियों सभी को चाकू मारना शुरू कर दिया. इससे मणिकांत की मौके पर ही मौत हो गई.

मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गए
वहीं, मदन यादव और संतोष मुखिया गंभीर रूप से जख्मी हो गए. इसके बाद बदमाश मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गए. घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. इसके बाद  बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच रेफर कर दिया गया. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है.

कुमार अनुभव

ये भी पढ़ें- 

पाकिस्तान से दोस्ती सिद्धू को पड़ी भारी, स्टार कैंपेनर्स लिस्ट से नाम गायबआखिरी दिन दिग्गजों का नामांकन, अंबाला कैंट से अनिल विज ने भरा पर्चा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सहरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 6, 2019, 10:27 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर