लाइव टीवी

LIVE MURDER: जब शराब और शबाब की महफिल में चली गोली ने ली लेडी डांसर की जान

News18 Bihar
Updated: February 23, 2019, 4:55 PM IST

नर्तकी की मौत और गोली लगने का लाइव वीडियो वायरल मामले में पुलिस ने कुल 9 लोगों को नामजद किया है जिसमें से तीन लोगों की गिरफ्तारी की गई है.

  • Share this:
बिहार के सहरसा जिले में पिछले दिनों एक शादी समारोह में ओर्केस्ट्रा के दौरान शराब के नशे में धुत्त कुछ लोगों द्वारा ताबड़तोड़ फायरिंग कर महिला डांसर की हत्या कर दी गई. हत्या का ये वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है.

घटना जिले के सोनवर्षाराज थानां क्षेत्र के विराटपुर गांव की है. वीडियो में नर्तकी को स्टेज पर हाथ में बन्दूक देकर फायर करने को भी कहा जा रहा है जो स्पष्ट देखा भी जा सकता है. इतना ही नहीं वीडियो में ताबड़तोड़ फायरिंग भी की जा रही है. वायरल वीडियो में एक शख्श जो एक हाथ में पिस्टल और दूसरे में नोटों की गड्डीय लिए है नोट पर पिस्टल रख फायरिंग करता है और गोली सीधे डांसर को जा लगती है.

ये भी पढ़ें- VIDEO: हाथ में जाम लिए अंधाधुंध फायरिंग कर रहे थे बाराती तभी बंदूक से निकली गोली ने ले ली डांसर की जान

गोली लगते ही डांसर वहीं गिर जाती है जिसके बाद उसे आनन-फानन में अस्पताल ले जाया जाता है जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो जाती है. इस मामले में मुख्यालय डीएसपी गणपति ठाकुर की मानें तो  बीते 20 फरवरी को जिले के सोनवर्षा राज थाना क्षेत्र के विराटपुर गांव मे आशीष सिंह के बहन की शादी थी. इस समारोह में नृत्य कार्यक्रम के दौरान ही गोली चलने से नर्तकी की मौत हो गई थी.

ये भी पढ़ें- शेल्टर होम से फरार हुई लड़कियां तो तेजस्वी यादव ने पूछा- सीएम को किस बात का है डर ?

नर्तकी की मौत और गोली लगने का लाइव वीडियो वायरल मामले में पुलिस ने कुल 9 लोगों को नामजद किया है जिसमें से तीन लोगों की गिरफ्तारी की गई है. वायरल वीडियो के बारे में पुलिस का कहना है कि इस वायरल वीडियो में लोगों की पहचान की जा रही है और जो भी दोषी होंगे उन पर विधि सम्मत करवाई कर गिरफ्तार किया जाएगा.

रिपोर्ट- कुमार अनुभव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सहरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 23, 2019, 4:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...