लाइव टीवी

VIDEO: हाथ में जाम लिए अंधाधुंध फायरिंग कर रहे थे बाराती तभी बंदूक से निकली गोली ने ले ली डांसर की जान

News18 Bihar
Updated: February 21, 2019, 12:35 PM IST

जानकारी के मुताबिक गांव में आयोजित शादी समारोह में कुछ लोग अंधाधुंध फायरिंग कर रहे थे इसी दौरान चली एक गोली नर्तकी को जा लगी.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: February 21, 2019, 12:35 PM IST
  • Share this:
बाराती नशे में पूरी तरह से चूर हो चुके थे. उनके एक हाथ में बंदूक थी तो दूसरे में रायफल और मंच पर हो रहा था मदहोश करने वाला डांस, तभी रायफल से निकली गोली ने पूरे माहौल को सन्नाटे में बदल दिया. मामला बिहार का है जहां हर्ष फायरिंग ने एक युवती की जान ले ली. सहरसा में हुई इस हर्ष फायरिंग में अपनी जान गंवाने वाली युवती लेडी डांसर थी. घटना सहरसा जिला के सोनवर्षा राज थाना क्षेत्र के विराटपुर गांव की है.

जानकारी के मुताबिक गांव में आयोजित शादी समारोह में कुछ लोग अंधाधुंध फायरिंग कर रहे थे इसी दौरान चली एक गोली नर्तकी को जा लगी. गोली लगने के बाद समारोह में अफरातफरी मच गई. घायल नर्तकी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- चारा घोटाला: जमानत के लिए लालू प्रसाद ने सुप्रीम कोर्ट में दायर की याचिका

नर्तकी का नाम आकृति सिंह बताया जा रहा है. मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को मिली है जिसके बाद पुलिस मामले की पड़ताल के लिए पहुंची है. इससे पहले आरा में भी हर्ष फायरिंग की घटना सामने आई है जहां तिलक समारोह के दौरान चली गोली से एक बच्चा जख्मी हो गया. वहीं पिछले साल भी रोहतास जिला में एक तिलक समारोह में फायरिंग के दौरान एक डांसर नैना की जान ले ली थी. डांसर नैना सासाराम मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अमरी टोला की रहने वाली थी जो तिलक में अपनी टीम के साथ गई थी.

ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव: मांझी ने मांगी 20 सीटें, कहा- बिहार में 'हम' से कमजोर है कांग्रेस

इनपुट- कुमार अनुभव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए वायरल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 21, 2019, 10:17 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...