साढ़े चार साल का ब्योरा मांगने पर भड़के पप्पू यादव, कहा- पहले अपने बाप की उपलब्धि बताओ

सांसद ने कहा पहले अपनी उपलब्धि और अपने बाप की उपलब्धि का पता कर ले, तब दूसरों की उपलब्धि का पता करें. सांसद ने यह भी कह डाला कि जितना आपका वजन है उतना पैसा मैं रोज गरीबों को बांटता हूं.

  • Share this:
बिहार के मधेपुरा से सांसद और जन अधिकार पार्टी के संयोजक राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव एक बार फिर खबरों में आ गए हैं. हुआ ये कि एक युवक के सांसद की उपलब्धि पूछने से वे इतना भड़क गए कि पलटकर उसकी ही जाति पूछ डाली. इतना ही नहीं उन्होंने उनके पिता का नाम लेकर भी ताने दिए.

आपको बता दें कि पप्पू यादव सहरसा स्टेडियम में परमेश्वर कुंवर- लहटन चौधरी क्रिकेट का उद्घाटन करने पहुंचे थे.  इस बीच पत्रकारों के बीच खड़े स्थानीय लोगों ने सांसद से साढ़े चार साल में उनके द्वारा किए गए काम की उपलब्धि पूछी सांसद ने पहले अपनी उपलब्धि गिनाते हुए पूछने वाले शख्स से ही उनकी जाति को लेकर सवाल किए.

ये भी पढ़ें- राहुल गांधी रैली को 'ग्रैंड' बनाने की तैयारी में कांग्रेस, नेताओं को दिए भीड़ जुटाने के टारगेट



वे यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि पहले अपनी उपलब्धि और अपने बाप की उपलब्धि का पता कर ले. तब दूसरों की उपलब्धि का पता करें. सांसद ने यह भी कह डाला कि जितना आपका वजन है उतना पैसा मैं रोज गरीबों को बांटता हूं.
अपने ही सांसद की इस बात से आहत स्थानीय क्रिकेट के अम्पायर रजनीश ने कहा कि मैंने तो उनसे साढ़े चार साल की उपलब्धि पूछी थी, लेकिन सांसद ने भरे भीड़ से ही मुझपर जाति सूचक शब्द का इस्तेमाल करते हुए मुझे और मेरे पिता को अपमानित किया.

रजनीश ने कहा कि  कहा कि मैं तो एक क्रिकेट का एम्पायर हूं. सहरसा  मैं क्रिकेट का नाम बहुत ऊंचा किया है, लेकिन एक सांसद के इस व्यवहार से बेहद दुखी हूं.

रिपोर्ट- कुमार अनुभव

ये भी पढ़ें-  RLSP की रैली में कार्यकर्ताओं और पुलिस में झड़प, उपेंद्र कुशवाहा की तबीयत बिगड़ी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज