लाइव टीवी

सहरसा में पंचायत सचिव बालेश्वर यादव की गोली मारकर हत्या

News18 Bihar
Updated: June 10, 2019, 4:37 PM IST
सहरसा में पंचायत सचिव बालेश्वर यादव की गोली मारकर हत्या
पंचायत सचिव

हत्या किन कारणों से की गई है उसका खुलासा अब तक नहीं हो पाया है. वहीं, परिजनों ने भी किसी भी तरह की दुश्मनी की बात से इंकार किया है.

  • Share this:
बिहार के सहरसा जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां सोमवार को बेखोफ अपराधियों ने हत्या की घटना को अंजाम दिया. पतरघट ओपी क्षेत्र के करियत नहर के समीप 58 वर्षीय पंचायत सचिव बालेश्वर यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतक सोनवर्षा राज थाना क्षेत्र के तमकुलहा गांव के रहने वाले थे. वह सिमरी बख्तियारपुर में पंचायत सेवक के पद पर कार्यरत थे.

हालांकि, हत्या किन कारणों से की गई है उसका खुलासा अब तक नहीं हो पाया है. परिजनों की माने तो सोमवार को मृतक बालेश्वर यादव अपनी बेटी के लिए दो जगहों पर रिश्ता देखने गए थे.  इसके बाद वापस आने पर वे अपने भाइयों को सहरसा में निमंत्रण में जाने की बात कह कर घर से निकल गए. इसी दौरान घरवालों की बालेश्वर यादव की हत्या की सूचना मिली. घर वाले किसी भी तरह की दुश्मनी की बात से इंकार कर रहे हैं.

वहीं, इस घटना के बाद आरक्षी अधीक्षक भी  पतरघट ओपी पहुंच गए हैं. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. साथ ही मामला दर्ज कर जांच भी शुरू कर दी गई है. पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि एक शख्स की लाश करिहत नहर के पास से बरामद की गई है, जिसकी पहचान पंचायत सचिव बालेश्वर यादव के रूप में हुई है, जो पहले पतरघट में पदस्थापित थे और वर्तमान में सिमरी बख्तियारपुर में कार्यरत थे.

अन्य दलों के लिए काम करने से बन रही भ्रम की स्थिति, सफाई दें प्रशांत किशोर- नीतीश

बिहार: निगाहों की बाजीगरी से ही अद्भुत कलाकृति तैयार कर लेता है यह कलाकार

बिहार: छोटी पार्टियों के विलय प्रस्ताव पर RJD एकमत नहीं, मौका ढूंढ रही कांग्रेस

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सहरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 10, 2019, 4:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...