Home /News /bihar /

police went for attachment accused for theft know shocking allegation nodmk3

कुर्की करने गई पुलिस पर लगे गंभीर आरोप, पूरा मामला जानकर आप रह जाएंगे हैरान

कुर्की-जब्‍ती करने गई पुलिस पर चोरी का आरोप लगा है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

कुर्की-जब्‍ती करने गई पुलिस पर चोरी का आरोप लगा है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Saharsa News: पंचायत चुनाव के दौरान गोलीबारी हुई थी. इस मामले में आरोपी के घर की कुर्की-जब्‍ती की गई थी. आरोपी ने बाद में आत्‍मसमर्पण कर दिया था तो कुर्क किया गया सामान रिलीज कर दिया गया. अब आरोपी की पत्‍नी ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

अधिक पढ़ें ...

कुमार अभिनव सिंह 

सहरसा. बिहार के सहरसा जिले में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. स्‍थानीय पुलिस एक मामले में कुर्की-जब्‍ती करने गई थी. अब पुलिस पर कुर्की के दौरान चोरी करने का आरोप लगा है. इससे पुलिस भी हैरान और सकते में है. पुलिस पर यह आरोप आरोपी पक्ष के लोगों ने लगाया है. पुलिस के आलाधिकारी ने इन आरोपों को सिरे से खारिज किया है. फिलहाल पुलिस पर गंभीर आरोप लगने के बाद हर तरफ इसकी चर्चा हो रही है.

जानकारी के अनुसार, पुलिस पर कुर्की के दौरान चोरी का आरोप लगा है. दरअसल, पंचायत चुनाव के दौरान बूथ पर गोलीकांड के आरोपी के घर पर पुलिस कुर्की-जब्‍ती के लिए गई थी. पुलिस ने अदालत के आदेश पर यह कदम उठाया था. आरोपी द्वारा आत्‍मसमर्पण करने के बाद कुर्की किए गए सामानों को सौरबाजार थाना से रिलीज किया गया. इसको लेकर आरोपी की पत्नी और वर्तमान मुखिया गुड्डी देवी ने पुलिस प्रशासन पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि जब्‍त सामान में से कई गायब हैं. पुलिस प्रशासन पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा है कि कुर्की जब्ती के दौरान जब्त किए गए सामान में से अधिकतर गायब हैं.

इधर घर में घुसा बाढ़ का पानी, उधर महिला ने दिया बच्‍चे को जन्‍म; राहत शिविर में गुजर रहे दिन 

पंचायत चुनाव के दौरान रोता खेम पंचायत के मुखिया गुड्डी देवी के पति देवानंद यादव पर बूथ पर गोलीबारी करने का आरोप लगा था. इसके बाद देवानंद यादव फरार चल रहे थे. बाद में देवानंद यादव ने न्यायालय में आत्मसमर्पण किया. इस दौरान उनके घरों की कुर्की जब्ती की गई थी. कुर्क सामान के गायब होने का आरोप आरोपी की पत्नी लगाया है. उन्होंने कहा है कि दिए गए बक्से में जेवर पैसे सहित अन्य कई कीमती सामान थे जो बक्से से गायब दिख रहे हैं. ऐसे में उन्होंने पुलिस प्रशासन पर ही कई गंभीर आरोप लगाए हैं. हालांकि, इस मामले में सदर एसडीपीओ संतोष कुमार आरोप को खारिज किया है.

Tags: Bihar News, Bihar police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर