राजद का प्रचार करने पर बदमाशों ने मारी गोली, जेडीयू प्रत्याशी के भाई पर लगा आरोप

घटना बिहार के सहरसा जिले के बनमा इटहरी थाने के तेलिया हाट की है, जहां राजद कार्यकर्ता नीरज निराला को बदमाशों ने गोली मारी है.

News18 Bihar
Updated: April 16, 2019, 10:53 AM IST
राजद का प्रचार करने पर बदमाशों ने मारी गोली, जेडीयू प्रत्याशी के भाई पर लगा आरोप
गोली लगने से जख्मी शख्स
News18 Bihar
Updated: April 16, 2019, 10:53 AM IST
लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार करना राजद के एक कार्यकर्ता को खासा महंगा पड़ गया. आरोप है कि प्रचार करने से नाराज दूसरे दल के लोगों ने उसे गोली मार दी. घटना बिहार के सहरसा जिले के बनमा इटहरी थाने के तेलिया हाट की है, जहां राजद कार्यकर्ता नीरज निराला को बदमाशों ने गोली मार कर जख्मी कर दिया.

ये भी पढ़ें- ड्राइवर की झपकी से डंपर में जा घुसी बारातियों से भरी बोलेरो, तीन की दर्दनाक मौत



जख्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस मामले में जख्मी ने जेडीयू उम्मीदवार दिनेश चंद्र यादव के भाई रमेश चंद्र यादव पर गोली मरवाने का आरोप लगाया है. जख्मी शख्स ने बताया कि उसे जेडीयू प्रत्याशी के भाई रमेश लगातार राजद के पक्ष में प्रचार न करने की धमकी दे रहे थे. इसके लिए उसकी बाइक भी छीन ली गई थी. निराला ने बताया कि जब मैंने उनकी बात मानने से इनकार कर दिया और चुनाव प्रचार जारी रखा तो बाइक सवार बदमाशों ने मुझे गोली मार दी.

ये भी पढ़ें- सीएम नीतीश कुमार बोले- लालू अपनी करनी से गए जेल, कोई किसी को फंसा नहीं सकता

गोली मारने से पहले बदमाशों ने कहा कि अब तुमको विकलांग कर देते हैं ताकि तुम पूरे चुनाव अब बेड पर ही रहोगे. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस जांच को पहुंची. इस घटना के बारे में पुलिस का पक्ष नहीं मिल सका है.

इनपुट- कुमार अनुभव

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार