Home /News /bihar /

सहरसा : घर में घुसे 20-25 बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, भाई को मारी गोली, बहन को उठाकर ले गए

सहरसा : घर में घुसे 20-25 बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, भाई को मारी गोली, बहन को उठाकर ले गए

हॉस्पिटल में भर्ती भाई की चिंता है कि वारदात के 24 घंटे बाद भी बहन का कोई पता नहीं चला.

हॉस्पिटल में भर्ती भाई की चिंता है कि वारदात के 24 घंटे बाद भी बहन का कोई पता नहीं चला.

पुलिस की मानें तो यह मामला प्रेम प्रसंग का है. इसी की वजह से सारा विवाद हुआ है. पुलिस ने कहा कि लड़की की सकुशल बरामदगी के लिए छापेमारी की जा रही है.

सहरसा. सहरसा (Saharsa) के एक घर में 20-25 की संख्या में घुसे लड़कों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की और घर की एक लड़की को उठा ले गए. जब घर में घुस आए लड़कों का लड़की के भाई ने विरोध किया तो बदमाशों ने लड़की के भाई पर गोली चला दी और फरार हो गए. इस वारदात को हुए 36 घंटे गुजर चुके हैं लेकिन न तो अब तक बदमाश पकड़े गए हैं और न ही लड़की बरामद की जा सकी है. इस वारदात के बाद से पीड़ित परिवार दहशत में है.

भाई को मारी गोली

यह मामला मंगलवार देर रात का है. सदर थाना क्षेत्र के कृष्णा नगर मोहल्ले में रहनेवाली मनीषा कुमारी के घर में देवाशीष नाम का एक लड़का घुस गया. तब घर के लोगों ने उसे पकड़ लिया और बंधक बनाकर एक कमरे में बंद कर दिया. बंद कमरे से इस लड़के ने किसी तरह अपने दोस्तों को फोन कर अपने साथ घटी घटना के बारे में बताया. इसके बाद उस लड़के के 20-25 दोस्त आ गए. उन्होंने ताबड़तोड़ फायरिंग कर घर में घुसकर आरोपी लड़के को छुड़ा लिया. लड़की के भाई ने घर में घुसे इन लड़कों का विरोध किया तो उन्होंने भाई को गोली मारकर मनीषा को लेकर फरार हो गए. अस्पताल में भर्ती मनीषा के भाई ने इस पूरी वारदात की जानकारी दी. उसने कहा कि 24 घंटे बाद भी लड़की की बरामदगी नहीं होने से वह और उनका पूरा परिवार डरा-सहमा है.

मामला प्रेम प्रसंग का!

पुलिस की मानें तो यह मामला प्रेम प्रसंग का है. इसी की वजह से सारा विवाद हुआ है. पुलिस ने कहा कि लड़की की सकुशल बरामदगी के लिए छापेमारी की जा रही है. जबकि परिवारवाले किसी अनहोनी की आशंका से डरे हुए हैं.

Tags: Bihar News, Bihar police, Crime News, FIR, Firing, बिहार

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर