Home /News /bihar /

सुशांत सिंह राजपूत के भाई को गोली मारने वाले शूटर्स गिरफ्तार, 5 लाख में ली थी सुपारी

सुशांत सिंह राजपूत के भाई को गोली मारने वाले शूटर्स गिरफ्तार, 5 लाख में ली थी सुपारी

बिहार के सहरसा में सुशांत राजपूत के भाई को गोली मारने के केस का खुलासा करती पुलिस

बिहार के सहरसा में सुशांत राजपूत के भाई को गोली मारने के केस का खुलासा करती पुलिस

Sushant Singh Rajput Family Case: बिहार के सहरसा में अपराधियों ने सुशांत सिंह राजपूत के भाई को उस वक्त निशाना बनाया था, जब वे अपने स्टाफ के साथ शोरूम के लिए जा रहे थे. पुलिस ने घटना के पीछे जमीन विवाद को कारण बताया.

    सहरसा. बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के भाई को गोली मारने वाले अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बिहार के सहरसा में 30 जनवरी को सुशांत सिंह राजपूत के ममेरे भाई और मधेपुरा में यामाहा मोटरसाइकिल शोरूम (Yamha Show Room) के मालिक राजकुमार सिंह और उनके एक कर्मचारी पर हमला किया गया था. बैजनाथपुर चौक के समीप मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने दोनों लोगों को गोली मारकर घायल कर दिया था.

    सहरसा की एसपी लिपि सिंह की मानें तो ये घटना जमीनी विवाद में कॉन्ट्रेक्ट किलिंग से जुड़ी है. ये सौदा पांच लाख रुपए में तय किया गया था. यामाहा शोरूम मालिक राजकुमार सिंह के छोटे भाई और शहर के मशहूर व्यवसायी उमेश दालान के बीच पूर्व से जमीनी विवाद था. उमेश दालान ने विक्की चौबे नामक अपराधी को सुपारी दी थी, जिसमें अपराधी असफल रहे.

    बीते 30 जनवरी को अपराधियों ने राजकुमार सिंह और उनके एक कर्मचारी के ऊपर अचानक हमला कर दिया. अपराधियों ने सरेआम दोनों लोगों के ऊपर गोलीबारी कर उन्हें जख्मी कर दिया था. घटना के बाद पुलिस ने जांच के लिए एसआईटी की टीम गठित की. जांच के दौरान जब पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो उसमें संदिग्ध लोगों को चिन्हित किया गया. एसपी ने बताया कि उनके फोन के लोकेशन के आधार पर सूचना मिली कि सदर थाना क्षेत्र के तिवारी टोला स्थित कांड से जुड़े लोगों का जमावड़ा लगा हुआ है.

    पुलिस द्वारा छापामारी की गई तो वहां से बिंदेश्वरी यादव नामक कुख्यात सहित पांच अपराधियों को गिरफ्तार करने में पुलिस कामयाब रही. गिरफ्तार अपराधियों का पूर्व से आपराधिक इतिहास रहा है. पुलिस इन लोगों से पूछताछ कर रही है. (रिपोर्ट- कुमार अनुभव सिंह)

    Tags: Crime In Bihar, Sushant Singh latest news, Sushant singh Rajput

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर