लाइव टीवी

सहरसा : छात्रा के साथ छेड़खानी में एक मनचला गिरफ्तार, दो की तलाश

News18 Bihar
Updated: August 28, 2018, 7:00 AM IST

लड़की के रोने और गिड़गिड़ाने का भी इन मनचले लड़कों पर कोई असर नहीं होता है. वीडियो में एक लड़का नजर आ रहा है, जो लड़की को बचाने की कोशिश कर रहा है.

  • Share this:
बिहार के सहरसा में एक बार फिर NEWS18 की खबर का असर हुआ है. लड़की के साथ मनचलों द्वारा छेड़खानी का वीडियो वायरल होने के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस के अनुसार, इस मामले में तीन मनचलों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. जिसमें एक मनचले की गिरफ़्तारी हो चुकी है. दो अन्य मनचलों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

दरअसल मामला लड़की के साथ हुई छेड़खानी का वीडियो वायरल होने का है. वीडियो में कुछ मनचले दिनदहाड़े लड़की को छेड़ रहे हैं. ये सारा मामला सदर थाना क्षेत्र का होने की बात भी सामने आई है. वीडियो में दिखाई देता है कि एक छात्रा साइकिल की कैरियर पर किताब रखकर पढ़ने या पढ़कर वापस अपने घर लौटती दिख रही है. तभी स्कूली छात्रा से दिनदहाड़े मनचले लड़के छेड़खानी करना शुरू कर देते हैं.

वीडियो में दिखाई देता है कि छात्रा के साथ करीब आधा दर्जन मनचले बदतमीजी कर रहे हैं. मनचले बीच रास्ते पर सरेराह लड़की को घेरकर उसके साथ छेड़खानी कर रहे हैं. कुछ मनचले युवक लड़की का दुपट्टा तक खींच लेते हैं. जब वह भागने का प्रयास करती है तो उसे खदेड़कर जमीन पर पटक देते है.

लड़की के रोने और गिड़गिड़ाने का भी इन मनचले लड़कों पर कोई असर नहीं होता है. वीडियो में एक लड़का नजर आ रहा है, जो लड़की को बचाने की कोशिश कर रहा है और उसके द्वारा प्लीज सर छोड़ दीजिए बोलने की आवाज़ सुनाई दे रही है. लेकिन ये मनचले लड़के अपनी हरकत से बाज नहीं आ रहे है. हालांकि सारे मामले की जानकारी फोन कर आरक्षी राकेश कुमार ने दी.

सदर डीएस प्रभाकर तिवाड़ी ने बताया कि लड़की के साथ छेड़छाड़ करने के मामले में तीन मनचलों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई. वीडियो के आधार पर एक लड़के को गिरफ्तार किया जा चुका है. दो अन्य लड़कों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

ये भी पढ़ें- कुशवाहा को मांझी की दो टूक- दो नाव की सवारी अच्छी नहीं, महागठबंधन पर जल्द लें फैसला
Inside Story: जब कोर्ट कैंपस में ही विकास सिंह के गुर्गों ने कर दी थी गैंगस्टर बब्लू दूबे की हत्या

दिल्ली से गिरफ्तार हुआ गैंगस्टर विकास सिंह, बब्लू दूबे मर्डर केस में भी था वांटेड

VIDEO: उपेंद्र कुशवाहा को वो बयान जिसने 'खीर' को लेकर छेड़ दी नई बहस

बिना मेकअप ऐसी दिखती हैं भोजपुरी सिनेमा की ये टॉप-5 अभिनेत्रियां

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सहरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 27, 2018, 8:43 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर