Home /News /bihar /

Bihar Crime: दारोगा के बेटे ने पुलिस क्वार्टर में की आत्महत्या, बेडरूम में लटकती मिली लाश

Bihar Crime: दारोगा के बेटे ने पुलिस क्वार्टर में की आत्महत्या, बेडरूम में लटकती मिली लाश

बिहार के सहरसा में दारोगा के पुत्र ने की आत्महत्या (सांकेतिक तस्‍वीर)

बिहार के सहरसा में दारोगा के पुत्र ने की आत्महत्या (सांकेतिक तस्‍वीर)

Saharsa News: बिहार के सहरसा में खुदकुशी करने वाला 23 साल का युवक बीसीए का छात्र था. परिवार के लोग आत्महत्या की वजह बताने की स्थिति में नहीं थे. मृतक के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

    रिपोर्ट- कुमार अनुभव सिंह

    सहरसा. बिहार के सहरसा में 23 वर्षीय छात्र रोहित कुमार जो कि बीसीए (BCA) की पढ़ाई कर रहा था ने आत्महत्या (Suicide) कर ली. घटना उस वख्त घटी जब रात के समय घर के सभी लोग सो रहे थे. मृतक रोहित के पिता ललित कुमार झा दरभंगा जिला में एसआई (SI) के पद पर कार्यरत हैं. घटना सदर थाना क्षेत्र के पुलिस लाईन की है. घटना का कारण स्पष्ट नही है.

    आत्महत्या की इस घटना के बाद सदर थाना की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. इस घटना के बाद परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है. दरअसल मृतक छात्र रोहित कुमार पुलिस लाईन स्थित सरकारी आवास में अपने परिवार के लोगों के साथ रहकर बीसीए का पढ़ाई करता था. हर रोज की तरह सोमवार की रात मृतक ने परिवार वालों के साथ खाना खाया. खाना खाने के बाद जब मृतक और उसके परिवार के लोग सोने गये, जिसके बाद रोहित भी अपने कमरे में सोने गया.

    जब सुबह होते ही घर के लोगों की नींद खुली तो रोहित को पंखा में फंदे से लटका देखा गया. फिर क्या था घर में कोहराम मच गया. घर के लोगों का चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर देखते ही देखते आसपास के लोगों का भीड़ जमा हो गई. वहां मौजूद लोगों ने पंखा से लटके रोहित के शव को यह सोच कर उतारा कहीं उसकी सांसे बची हों लेकिन रोहित की मौत हो चुकी थी.

    मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. इस बाबत परिवार के लोगों से जब घटना के कारण जानने की कोशिश की गई तो परिवारवालों का रो-रोकर बुरा हाल है जिस वजह से कोई कुछ बोलने को तैयार नही हुआ. फिलहाल आत्महत्या का कारण स्पष्ट नही हो पाया है. घटना के बाद सदर थाना के अधिकारी दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुटे हैं. पुलिस ने छात्र रोहित कुमार के शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल भेजा और पोस्टमार्टम की प्रकिया में जुट गई है.

    Tags: Bihar News, Suicide, Suicide Case

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर