सुशील मोदी बोले- लालू के घर में छिड़ा है महाभारत, उनका कोई घरवाला ही खाने में जहर न मिला दे

मोदी ने कहा कि अभी लालू जी जो जेल के अस्पताल में हैं उन्हें घर का खाना दिया जा रहा है न कि जेल का. इसलिए बाहर के खाने को तत्काल रोक दी जाय और जेल के खाने को पूरी जांच पड़ताल के बाद दिया जाए

News18 Bihar
Updated: April 21, 2019, 4:36 PM IST
सुशील मोदी बोले- लालू के घर में छिड़ा है महाभारत, उनका कोई घरवाला ही खाने में जहर न मिला दे
सुशील कुमार मोदी की फाइल फोटो
News18 Bihar
Updated: April 21, 2019, 4:36 PM IST
बिहार के उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने लालू परिवार पर एक बार फिर से निशाना साधा है. मधेपुरा से एनडीए के उम्मीदवार दिनेश चंद्र यादव के पक्ष में सहरसा के वीर कुंवर सिंह चौक पर रोड शो करने पहुंचे सुशील मोदी ने राबड़ी देवी के उस बयान पर जिसमें लालू यादव को जेल में जहर देकर मारने की साजिश रचने की बात कही गई है पर पलटवार किया.

ये भी पढ़ें- केंद्रीय मंत्री ने सोनिया गांधी को बताया 'नन मैट्रिक', बोले- उन्हें देश के बारे में कोई जानकारी नहीं



उन्होंने कहा कि मैं रांची जेल के उन अधिकारियों से आग्रह करूंगा कि लालू जी के लिए जो खाना उनके घर से जाता है उस खाने को जेल में ले जाने से तत्काल रोक दिया जाए. मुझे डर है कि लालू जी के घर में जो महाभारत छिड़ा हुआ है,उसमें घर का कोई व्यक्ति ही जहर न मिला दे और सरकार बदनाम हो जाए.

ये भी पढ़ें- बक्सर सेंट्रल जेल के बाहर दिनदहाड़े हुई अंधाधुधं फायरिंग, बाल-बाल बचे सिक्यूरिटी गार्ड्स

मोदी ने कहा कि अभी लालू जी जो जेल के अस्पताल में हैं उन्हें घर का खाना दिया जा रहा है न कि जेल का. इसलिए बाहर के खाने को तत्काल रोक दी जाय और जेल के खाने को पूरी जांच पड़ताल के बाद दिया जाए अन्यथा डर है कि घर के झगड़े में कोई घर के लोग उनके खाने में जहर न मिला दे. मोदी ने कहा कि लालू जी जब जेल गए थे उस समय देवगौड़ा जी प्रधानमंत्री थे. कोर्ट ने उन्हें सजा दी है बाहर बोलते है फंसा दिया ये बात कोर्ट में बोलना चाहिए.

ये भी पढ़ें- चुनाव प्रचार के लिए बेगूसराय पहुंचे सिंघम फेम एक्टर प्रकाश राज, बोले- कन्हैया देश की आवाज

डिप्टी सीएम ने कहा कि 5 साल से नरेंद्र मोदी जी की सरकार में एक भी आरोप नही लगा. 5 साल में हमने देश को एक इमानदार और मजबूत सरकार दी है. मोदी ने लोगों से एनडीए प्रत्याशी को जीत दिलाने की अपील की.रिपोर्ट- कुमार अनुभव
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार