छात्राओं ने कहा- छेड़ोगे तो छोड़ूंगी नहीं, काटे बाल और मुंह पर पोती कालिख

दोनों शोहदों की छेड़खानी से तंग आकर लड़कियों ने दोनों युवक को पकड़ लिया, फिर घरवालों को फोन से सूचना दी. परिजन पहुंचे तो युवकों को अपने गांव लेकर चले गए.

News18 Bihar
Updated: August 3, 2019, 12:56 PM IST
छात्राओं ने कहा- छेड़ोगे तो छोड़ूंगी नहीं, काटे बाल और मुंह पर पोती कालिख
सहरसा में मनचलों की पिटाई
News18 Bihar
Updated: August 3, 2019, 12:56 PM IST
बिहार के सहरसा में छात्रा के साथ छेड़खानी करना दो युवक को महंगा पड़ गया. घटना सामने आने के बाद परिजनों के साथ मिलकर स्थानीय लोगों ने दोनों शोहदों की जमकर पिटाई की. इन बिगड़ैल शोहदों के बाल काटे गए और मुंह पर कालिख भी पोत दी गई. इस घटना का वीडियो वायरल भी हो रहा है.

लड़कियों ने दिखाई हिम्मत
बताया जा रहा है कि दोनों शोहदों की छेड़खानी से तंग आकर लड़कियों ने दोनों युवक को पकड़ लिया, फिर घरवालों को फोन से सूचना दी. परिजन पहुंचे तो युवकों को अपने गांव लेकर चले गए. पामा गांव ले जाकर  पहले दोनों युवकों का बाल काटा, फिर चेहरे पर कालिख भी पोत दी.

शोहदों को छात्राओं ने पकड़ा

मामला पतरघट ओपी क्षेत्र के धबोली गांव के समीप का है. बताया जा रहा है कि  जब छात्राएं धबोली हाई स्कूल से पढाई कर अपने गांव पामा लौट रही थीं उसी दौरान पहले से खड़े दोनों युवकों ने लड़की के साथ अभद्र व्यवहार करना शुरू कर दिया. लेकिन लड़कियां डरी नहीं और हिम्मत दिखाकर दोनों युवकों को पकड़ लिया.

गांव ले जाकर की गई पिटाई
फिर अपने घर सूचना दी जिसके बाद परिजन गांव के कुछ लोगों के साथ पहुंचकर दोनों युवकों को पस्तपार शिविर अंतर्गत अपने पामा गांव ले गए. फिर दोनों युवक का बाल काटने के बाद चेहरे पर कालिख पोतकर पूरे गांव में घुमाया.  फिर युवकों के परिजनों के आने और माफी मांगने के बाद दोनों को छोड़ दिया गया.
Loading...

(रिपोर्ट- कुमार अनुभव)

ये भी पढ़ें:

'आम कश्मीरियों को नहीं कोई डर, महबूबा-फ़ारूक जैसों में दहशत'

सिपाही अशोक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर परिजनों ने उठाए सवाल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सहरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 3, 2019, 12:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...