लाइव टीवी

न्याय यात्रा के दौरान तेजस्वी ने नीतीश और मोहन भागवत पर साधा निशाना
Saharsa News in Hindi

ETV Bihar/Jharkhand
Updated: February 20, 2018, 3:54 PM IST
न्याय यात्रा के दौरान तेजस्वी ने नीतीश और मोहन भागवत पर साधा निशाना
तेजस्वी का अभिवादन करते लोग

तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार और केंद्र सरकार को भी आड़े हाथों लिया और कहा कि इस डबल इंजन की सरकार में न तो विशेष राज्य का दर्जा मिला न ही प्रधानमंत्री के घोषणा के बाद विशेष पैकेज दिया गया.

  • Share this:
संविधान बचाओ- न्याय यात्रा के दौरान पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का सहरसा में राजद कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया. इस दौरान तेजस्वी ने जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार द्वारा तेजस्वी को क्रिकेट के एक्स्ट्रा खिलाड़ी कहे जाने के मामले में पलटवार करते हुए कहा कि नीरज कुमार कौन हैं हम पहचानते भी नहीं.

उनकी कोई बात मेरे कान में नहीं घुसती और उन्हें मेरे प्रवक्ता जवाब देंगे. तेजस्वी ने कहा कि मोहन भागवत कहते हैं कि आरक्षण समाप्त करना है और हम संविधान और आरक्षण को बचाने निकले हैं. तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार और केंद्र सरकार को भी आड़े हाथों लिया और कहा कि इस डबल इंजन की सरकार में न तो विशेष राज्य का दर्जा मिला न ही प्रधानमंत्री के घोषणा के बाद विशेष पैकेज दिया गया.

बीते वर्ष आये प्रलयकारी बाढ़ जिसमें पांच सौ करोड़ की घोषणा की गई बाबजूद इसके एक भी पैसा नहीं दिया गया. तेजस्वी के सिमरी-बख्तियारपुर हाई स्कूल मैदान में होने वाले कार्यक्रम को लेकर तैयारी पूरी कर ली गई थी.

सहरसा के कुमार अनुभव की रिपोर्ट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सहरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 20, 2018, 3:54 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर