लाइव टीवी

एक महीने पहले मंदिर से उड़ाया था दान पेटी अब गर्भ गृह से मूर्ति भी चुरा ले गए चोर

News18 Bihar
Updated: March 9, 2019, 11:06 AM IST
एक महीने पहले मंदिर से उड़ाया था दान पेटी अब गर्भ गृह से मूर्ति भी चुरा ले गए चोर
सीसीटीवी फुटेज

चोरी का cctv फुटेज भी सामने आया था लेकिन एक महीने बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली के खाली ही रह गये और आज तक दानपेटी चोरी का खुलासा नहीं हो पाया.

  • Share this:
बिहार के सहरसा में चोरों ने एक बार फिर से मंदिर को निशाना बनाते हुए चोरी की घटना को अंजाम दिया है. मामला सोनवर्षाराज थाना क्षेत्र के विराटपुर गांव का है जहां चोरों ने प्राचीन कालीन चंडी स्थान मन्दिर में चोरी की घटना को अंजाम दिया.

रात के अंधेरे में आए चोरों ने पहले तो मंदिर परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे को उखाड़ने की कोशिश की फिर गर्भ गृह से मां चंडी की मूर्ति को उखाड़ कर ले गए. घटना से आक्रोशित लोगों ने सोनवर्षा-अतलखा मुख्य मार्ग को विराटपुर गांव के समीप जाम कर दिया है और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- हादसों का शनिवार- रफ्तार के कहर ने ली बारातियों समेत छह लोगों की जान

जानकारी के मुताबिक लगभग एक महीने पूर्व भी चोरों ने मन्दिर में चोरी की घटना को अंजाम दिया था और दानपेटी चोरी कर फरार हो गए थे. चोरी का cctv फुटेज भी सामने आया था लेकिन एक महीने बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली के खाली ही रह गये और आज तक दानपेटी चोरी का खुलासा नहीं हो पाया.

ये भी पढ़ें- पहले भेजी चिट्ठी फिर कॉल कर मांगी रंगदारी- रकम का इंतजाम करो वरना उड़ा देंगे भेजा

इस घटना के बाद फिर से देर रात चोरों ने मन्दिर में ही स्थापित प्राचीन कालीन मां चंडी की मूर्ति पर हाथ साफ कर दिया. मामले की जानकारी मिली तो पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस ने इस मामले को जल्द ही सुलझा लेने का दावा किया.

रिपोर्ट- कुमार अनुभव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सहरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 9, 2019, 10:52 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...