लाइव टीवी

सहरसा में वहशी दरिंदे ने तीन साल की मासूम के साथ किया रेप, अस्पताल में भर्ती

News18 Bihar
Updated: October 12, 2018, 6:22 AM IST
सहरसा में वहशी दरिंदे ने तीन साल की मासूम के साथ किया रेप, अस्पताल में भर्ती
प्रतीकात्मक फोटो

सदर डीएसपी प्रभाकर तिवारी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि महिषी थाना क्षेत्र के तेघरा गांव में एक तीन वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया है. उसका इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है.

  • Share this:
बिहार के सहरसा जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है. महिषी थाना क्षेत्र के तेघरा गांव में एक तीन वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया है. फिलहाल, बच्ची को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं, पीड़ित परिवार कुछ भी बोलने से बच रहा है.

सदर डीएसपी प्रभाकर तिवारी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि महिषी थाना क्षेत्र के तेघरा गांव में एक तीन वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया है. उसका इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि जिस पर दुष्कर्म का आरोप लगा है वो पुलिस अभिरक्षा में है. लेकिन पुलिस प्रयास कर रही है कि पीड़िता के माता- पिता के बयान पर केश दर्ज किया जाए. क्योंकि पीड़ित पक्ष के लोग पुलिस के सामने बयान नहीं दिए हैं

ये भी पढ़ें- VIDEO: प्राइम डिबेट में देखिए गुजरात में दिन गुजारोगे तो पीटेंगे गुंडे!

वहीं, आरोपी को गिरफ्तार कर थाने में लाया गया है. आरोपी भी उसी गांव का रहने वाला है. स्थानीय थाना पुलिस ने बताया कि माता-पिता या अभिभावक कुछ बोलते है तो ठीक है, नहीं तो मेडिकल रिपोर्ट में  जो कुछ भी आएगा, उसी के आधार पर स्वतः संज्ञान लेकर अभियुक्त को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा जाएगा.

ये भी पढ़ें- इस प्लान के सहारे सवर्णों की नाराजगी दूर करेगा एनडीए

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सहरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 11, 2018, 11:54 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर