सहरसा में गैंगवार को लेकर गरजी बंदूकें, दो लोगों की गोली मारकर हत्या

गैंगवार में मारे गए दोनों व्यक्ति आपराधिक छवि के बताए जा रहे हैं और आपस में चचेरे भाई हैं.

News18 Bihar
Updated: September 2, 2019, 9:39 AM IST
सहरसा में गैंगवार को लेकर गरजी बंदूकें, दो लोगों की गोली मारकर हत्या
सहरसा में गैंगवार में हुई हत्या की सांकेतिक तस्वीर
News18 Bihar
Updated: September 2, 2019, 9:39 AM IST
बिहार के सहरसा (Saharsa) में गैंगवार (Gang war) की घटना में दो लोगों की हत्या (Murder) कर दी गई. जानकारी के मुताबिक मामला पुरानी रंजिश एवं आपसी वर्चस्व से जुड़ा है और इसी को लेकर दो गुटों में जमकर गोलीबारी (Firing) हुई. गोलीबारी की इस घटना में एक गुट के कमलेश यादव और ललन यादव नामक दो लोगों की गोली मारकर (Shoot) हत्या कर दी गई.

मृतक चचेरे भाई

घटना सहरसा के बनमा इटहरी ओपी क्षेत्र के मुंदिचक गांव की घटना बताई जा रही है. गैंगवार में मारे गए दोनों व्यक्ति आपराधिक छवि के बताए जा रहे हैं और आपस में चचेरे भाई हैं. लोगों का आरोप है कि गांव के ही मास्टर रमेश यादव, गुड्डू यादव ने अपने गुट के लोगों के साथ मिलकर जमीनी विवाद की पुरानी रंजिश और आपसी वर्चस्व में इस डबल मर्डर की घटना को अंजाम दिया और वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया.

शव के पास से मिले कारतूस

घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने फिलहाल दोनों शवों को अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस को मृतकों के पास छ जिंदा कारतूस और दो खाली कारतूस मिले है. फिलहाल पुलिस इस मामले में कुछ भी बोलने से बच रही है और इसे जांच का विषय बता रही है.

रिपोर्ट- कुमार अनुभव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सहरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 2, 2019, 9:31 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...