लाइव टीवी

सहरसा: सरेआम युवक की गोली मारकर हत्या, जाली नोटों के कारोबार में जेल जा चुका था मृतक

News18 Bihar
Updated: April 20, 2019, 12:23 PM IST
सहरसा: सरेआम युवक की गोली मारकर हत्या, जाली नोटों के कारोबार में जेल जा चुका था मृतक
प्रतीकात्मक तस्वीर

कुंदन सिंह अपनी बुलेट गाड़ी स्टार्ट करने की कोशिश कर रहा था कि अचानक पीछे से आए तीन बाइक सवार अपराधियों में से एक ने कुंदन सिंह को पीठ में गोली मार दी.

  • Share this:
बिहार में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है. इस बार सहरसा में बेखौफ अपराधियों ने कहर बरपाया है. बदमाशों ने कुंदन सिंह नाम  के 35 वर्षीय युवक की देर शाम गोली मारकर हत्या कर दी. हालांकि मृतक भी अपराधी चरित्र का था और वह जाली नोट सहित कई मामलों में जेल जा चुका था. बताया जा रहा है कि घटना की जानकारी के बाद 2 घंटे बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची.

बता दें कि शुक्रवार की देर शाम मृतक कुंदन सिंह सदर थाना क्षेत्र के कचहरी ढाला से कुछ दूर हटकर बिस्कोमान रोड में काली मंदिर के समीप एक दुकान के बाहर बैठा था. जैसे ही उसने वहां से जाने के लिए अपनी बुलेट गाड़ी स्टार्ट करने की कोशिश कर रहा था कि अचानक पीछे से आए तीन बाइक सवार अपराधियों में से एक ने कुंदन सिंह को पीठ में गोली मार दी.

ये भी पढ़ें- राबड़ी का कटाक्ष, नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार बताएं किसका DNA खराब ?

घटना को अंजाम देने के बाद तीनों अपराधी आराम से फरार हो गए. कुंदन गाड़ी सहित नीचे गिर गया. आसपास के लोग दौड़ कर आये और कुंदन सिंह को इलाज के लिए सदर अस्पताल लेकर आए, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही कुंदन सिंह की मौत हो गयी.

मृतक कुंदन सिंह सहरसा जिले के सौर बाजार के रौता गांव का रहने वाला था और उसका सदर थाना के पंचवटी चौक के पास रहता था. वहीं परिजनों की मानें तो घटना की वजह आपसी रंजिश है. वहीं पुलिस घटना का कारण स्पष्ट नहीं होने की बात कहकर जांच करने की बात कह रही है.

 रिपोर्ट- कुमार अनुभव सिंह

ये भी पढ़ें-
Loading...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सहरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 20, 2019, 12:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...