लाइव टीवी

शर्मनाक: बाइक से बच्चे का शव लेकर पोस्टमार्टम के लिये पहुंचे परिजन

News18 Bihar
Updated: September 30, 2018, 1:43 PM IST
शर्मनाक: बाइक से बच्चे का शव लेकर पोस्टमार्टम के लिये पहुंचे परिजन
बाइक से शव को ले जाते परिजन

सदर अस्पताल आने के बाद भी परिजनों को स्ट्रेचर नहीं मुहैया कराया गया जहां दादा अपने पोते को लेकर सदर अस्पताल से लेकर पोस्टमार्ट रूम तक कभी गोद में लेकर तो कभी मोटरसाइकिल से घूमता रहा.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 30, 2018, 1:43 PM IST
  • Share this:
बिहार के सहरसा में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक बच्चे के शव को उसके परिजन पोस्टमार्टम के लिये शव वाहन की बजाय बाइक से ले गए. दरअसल शनिवार को कनरिया ओपी अंतर्गत धनुपरा गांव में कमला नदी में नहाने के दौरान बारह वर्षीय बच्चे की डूबने से मौत हो गई थी.

इसके बाद रविवार को कनरिया ओपी ने सदर अस्पताल बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा लेकिन बच्चे के शव को ले जाने  के लिए शव वाहन की व्यवस्था नहीं की गई. इस वजह से बच्चे का दादा मोटरसाइकिल से लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिये सहरसा सदर अस्पताल पहुंचा. सदर अस्पताल आने के बाद भी परिजनों को स्ट्रेचर नहीं मुहैया कराया गया जहां दादा अपने पोते को लेकर सदर अस्पताल से लेकर पोस्टमार्ट रूम तक कभी गोद में लेकर तो कभी मोटरसाइकिल से घूमता रहा.

जब अपने पोते को गोद में उठाये दादा थक जाता तो शव को लेकर सड़क पर बैठ जाता और फिर गोद में लेकर किसी तरह पोस्टमार्ट हाउस तक पहुंच पाया. इस दौरान अस्पताल प्रबंधन पूरी तरह से मौन रहा लेकिन शव वाहन की सुविधा नहीं की गई. इस मामले में अस्पताल प्रबंधन का पक्ष नहीं मिल सका है.

रिपोर्ट- कुमार अनुभव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सहरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 30, 2018, 1:42 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर