मंगेतर से VIDEO CALL पर बात करते हुए युवक ने लगाई फांसी

परिजनों का कहना है कि लड़की ने पंजाब में रहने वाली नवनीत की बहन को फोन कर नवनीत के कुछ असामान्य व्यवहार करने की बात कही थी.

News18 Bihar
Updated: September 8, 2019, 10:35 PM IST
मंगेतर से VIDEO CALL पर बात करते हुए युवक ने लगाई फांसी
वीडियो कॉल के दौरान लगाई फांसी
News18 Bihar
Updated: September 8, 2019, 10:35 PM IST
सहरसा. सहरसा के हटियागाछी वार्ड 31 में एक युवक ने अपनी मंगेतर से वीडियो कॉल (Video Call) करने के दौरान ही फंदे से लटक अपनी जान दे दी. मृतक नवनीत मिश्रा सुपौल के करजाईन का रहनेवाला था. वह पिछले छह सालों सहरसा में रहकर पढ़ाई करता था.  इसके अलावा पढ़ाई के साथ ही वह एक निजी स्कूल में पढ़ाता था.

वीडियो कॉल पर मंगेतर कर रहा था बात
बताया जा रहा है कि नवनीत की झारखंड की रहने वाली एक लड़की से जल्द शादी होने वाली थी. रविवार को नवनीत ने उस लड़की को वीडियो कॉल किया और कॉल के दौरान ही फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली. परिजनों का कहना है कि लड़की ने पंजाब में रहने वाली नवनीत की बहन को फोन कर नवनीत के कुछ असामान्य व्यवहार करने की बात कही थी. इसके बाद बहन ने उसके मोबाइल पर कॉल किया गया, तो उसने कॉल रिसीव नहीं किया.

परिजनों ने रिपोर्ट दर्ज कराने किया इनकार

नवनीत की बहन ने सहरसा में ही रहने वाले एक रिश्तेदार जितेंद्र झा को कॉल किया. रिश्तेदार जब उसके घर पर पहुंचा तो दरवाजा बंद था जिसे धक्का देकर खोलने के बाद देखा कि नवनीत का शरीर फंदे से लटका हुआ था. उसके कान में हेडफोन भी लगा हुआ था. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गयी. जानकारी मिलने पर सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी, सदर थानाध्यक्ष राजमणि मौके पर पहुंचे. मृतक के परिजनों से बातचीत कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. हालांकि परिजनों ने मामले को लेकर कोई रिपोर्ट दर्ज कराने से इनकार किया है.

सदर एसडीपीओ ने बताया कि जांच के दौरान युवक के किसी लड़की से बातचीत के क्रम में आत्महत्या करने की बात सामने आयी है. मोबाइल की जांच की जाएगी.

ये भी पढ़ें:
Loading...

मदद की गुहार लगाने थाने पहुंची थी महिला, थानेदार ने रख दी शर्त- पहले साथ में रात गुजारो 

अपने ससुर के मोबाइल पर पति ने पत्नी को दिया तीन तलाक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सहरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 8, 2019, 10:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...