होम /न्यूज /बिहार /सहरसा में युवक की सरेआम गोली मारकर हत्या, कुछ ही दूर पर ड्यूटी कर रहे थे पुलिसवाले

सहरसा में युवक की सरेआम गोली मारकर हत्या, कुछ ही दूर पर ड्यूटी कर रहे थे पुलिसवाले

सांकेतिक चित्र

सांकेतिक चित्र

गोलीबारी की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और युवक को इलाज के लिए तुरंत सदर अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ...अधिक पढ़ें

    बिहार के सहरसा में बेखौफ़ अपराधियों ने हत्या की घटना को अंजाम दिया है. अपराधियों ने पच्चीस वर्षीय युवक रुपेश कुमार जो बीए का छात्र था को ताबड़तोड़ चार गोलियां मारकर मौत के घाट उतार दिया. घटना जिले के महिषी थाना क्षेत्र के बलुहा पुल के निकट की है.

    कुछ ही दूर पर तैनात थी पुलिस

    जानकारी के मुताबिक घटना के समय महिषी पुलिस बलुवाहा पुल से कुछ ही दूरी पर ईद को लेकर ड्यूटी में तैनात थी लेकिन पुलिस को हत्या की भनक तक नहीं लगी. पुलिस की मानें तो वो लोग ईद को लेकर ड्यूटी में तैनात थे कि इस बीच एक मोटरसाइकिल सवार ने आकर गोलीबारी की सूचना दी.

    इलाज के दौरान हुई मौत

    गोलीबारी की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और युवक को इलाज के लिए तुरंत सदर अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया. अपराधियों ने किन कारणों से युवक की हत्या की है पुलिस ये बता नहीं सकी है.

    बीए में पढ़ता था मृतक

    मृतक छात्र रुपेश कुमार महिषी थाना क्षेत्र के ऐनी पंचायत के मंगरोली का रहने वाला था. पुलिस फिलहाल मामले की पड़ताल करने के साथ ही युवक के शव को पोसटमार्टम के लिए भेजने में लगी है.

    Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Murder

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें