VIDEO: ट्रेन पर चढ़ा युवक और छू दिया हाईटेंशन तार, फिर जो हुआ...

News18 Bihar
Updated: August 31, 2019, 7:12 PM IST
VIDEO: ट्रेन पर चढ़ा युवक और छू दिया हाईटेंशन तार, फिर जो हुआ...
सहरसा-मानसी रेलखंड पर ट्रेन की छत पर चढ़े युवक ने हाईटेंशन तार को छू लिया.

युवक ट्रेन इंजन की छत पर चढ़ गया और उनसे हाईटेंशन का तार छू लिया, इसके बाद जोर से धमाका हुआ और...

  • Share this:
बिहार (Bihar) के सहरसा-मानसी रेलखंड (Saharsa-Mansi Rail Track) पर एक बड़ा हादसा हो गया जब एक युवक ट्रेन पर चढ़ा और उसने हाईटेंशन तार छू दिया. युवक के तार को हाथ लगाते ही जोर का धमाका हुआ और वह नीचे आ गिरा. यह पूरी घटना फानगो हॉल्ट के नज़दीक की बताई जा रही है.

युवक को लगा जोरदार झटका
शुक्रवार को हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सहरसा से अमृतसर जाने वाली 14617 जनसेवा एक्सप्रेस के इंजन पर चढ़ा एक युवक हाईटेंशन तार छूने की कोशिश कर रहा है. इसी बीच या तो वो इसे छू डेटा या फिर हाई वोल्टेज करंट से उसका हाथ खुद ब खुद तार की ओर खिंच गया और एक धमाके के बाद युवक ट्रेन से नीचे आ गिरा.



तमाश देखते रहे लोग
बता दें कि इस पूरे तमाशे के बीच कोई भी उसे रोकने के लिए आगे नहीं आया. लोग उसे इस हरकत को देखते रहे  और वीडियो बनाते रहे. हालांकि कोई भी अगर उसे छूने की कोशिश करता तो बड़ा हादसा भी हो सकता था. बहरहाल उस युवक को हादसे के बाद मानसी जीआरपी भेज दिया गया है. इस घटना की वजह से तकरीबन एक घंटे तक रहा ट्रेन परिचालन बाधित रहा.

खगड़िया अस्पताल में भर्ती करवाया गया
Loading...

मानसी जीआरपी थानाध्यक्ष आलोक कुमार सिंह ने बताया कि जख्मी की पहचान सहरसा जिले के नवहट्टा प्रखंड निवासी विन्देश्वरी मुखिया के 30 वर्षीय पुत्र श्रवण कुमार के रूप में हुई है. उन्होंने बताया युवक का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है. युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें-


दारोगा को टाइम पास के लिए चाहिए लड़की, बाइक, हथियार और पैसे... जानें क्या है मामला




क्या CM नीतीश के निशाने पर है लालू से जुड़ी निशानियां?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सहरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 31, 2019, 2:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...