प्रेमिका से फोन पर बात करते-करते फंदे से झूल गया युवक

जब मकान मालिक ने कई लोगों के साथ मिलकर किचन का दरवाजा तोड़ा तो देखा कि नवनीत का शव फंदे से झूल रहा है.

News18 Bihar
Updated: September 9, 2019, 11:02 AM IST
प्रेमिका से फोन पर बात करते-करते फंदे से झूल गया युवक
प्रेमी ने की आत्महत्या (प्रतीकात्मक फोटो)
News18 Bihar
Updated: September 9, 2019, 11:02 AM IST
सहरसा. बिहार (Bihar) के सहरसा (Saharsa) जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक प्रेमी ने अपनी जान दे दी. खास बात यह है कि प्रेमी प्रेमिका को फोन कॉल (Phone call) करते-करते फंदे पर झूल गया, जिससे उसकी मौत हो गई. मृतक की पहचान 27 वर्षीय नवनीत मिश्र के रूप में हुई है. वह सुपौल जिले के रतनपुरा गांव (Ratanpura Village) का रहने वाला था. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

नवनीत मिश्र सहरसा के हटियागाछी में किराए के मकान में रहकर पढ़ाई करता था
जानकारी के मुताबिक, नवनीत मिश्र सहरसा के हटियागाछी में किराए के मकान में रहकर पढ़ाई करता था. रोज की तरह वह शनिवार की रात को भी अपने चाचा मदन कुमार मिश्र के घर से खाना खाकर अपने कमरे पर आकर सो गया. वहीं, सुबह उसका रूममेट जितेंद्र कुमार अपने काम पर चला गया.

इधर मुंबई में रहने वाली नवनीत की बहन ने उसे फोन किया

इधर मुंबई में रहने वाली नवनीत की बहन ने उसे फोन किया. कई बार फोन करने के बाद भी जब नवनीत ने फोन पिक नहीं किया तो बहन को कुछ शक हुआ. उसने तुरंत नवनीत के रूममेट जितेंद्र कुमार को फोन किया. जीतेंद्र जब वापस कमरे पर आया तो उसने देखा कि नवनीत का कमरा बाहर से बंद था. लेकिन किचन अंदर से बंद था. इसके बाद जीतेन्द्र ने मकान मालिक को सूचना दी.

नवनीत फंदे पर झूल रहा है
प्रभात खबर के मुताबिक, जब मकान मालिक ने कई लोगों के साथ मिलकर किचन का दरवाजा तोड़ा तो देखा कि नवनीत का शव फंदे से झूल रहा है. फिर मकान मालिक ने पुलिस को सूचित किया. एसडीपीओ प्रभाकर मिश्र के नेतृत्व में पहुंची पुलिस ने शव को को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने अंतिम बार डायल किये नंबर पर जब कॉल किया तो एक लड़की ने कॉल उठाया. उस लड़की ने नवनीत से प्रेम करने व प्रेम में आत्महत्या करने की बात स्वीकारी है.
Loading...

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि यह प्यार में आत्महत्या का मामला है. मृतक युवक का मोबाइल लॉक था. साथ ही हेडफोन युवक के कान में लगा हुआ था. वहीं, परिजनों ने भी प्रेम प्रसंग में आत्महत्या की बात स्वीकारी है. लॉक खुलवाने के लिए मोबाइल को पटना भेजा जा रहा है.

ये भी पढ़ें- 

नीतीश कुमार के बयान पर सीपी ठाकुर का पलटवार, कही ये बात

जेठमलानी के निधन पर CM नीतीश ने जताया दुख, कही ये बा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सहरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 9, 2019, 10:57 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...