दो साल पहले भागकर गांव की लड़की से की थी शादी, अब मिली दर्दनाक मौत

मामला महिषी थाना क्षेत्र के बलुहा पुल के पास का है. मृतक का नाम रूपेश कुमार है, जो एमबीए का छात्र था. उसने दो साल पहले गांव की ही लड़की से भागकर शादी की थी.

News18 Bihar
Updated: June 5, 2019, 8:37 PM IST
दो साल पहले भागकर गांव की लड़की से की थी शादी, अब मिली दर्दनाक मौत
प्रतीकात्मक फोटो
News18 Bihar
Updated: June 5, 2019, 8:37 PM IST
बिहार के सहरसा जिले में एक पच्चीस वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इससे आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी. घटना से आक्रोशित लोगों ने हत्या के विरोध में छह घंटे तक सहरसा दरभंगा मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. इससे सड़क पर लम्बा जाम लग गया.

जानकारी के मुताबिक, मामला महिषी थाना क्षेत्र के बलुहा पुल के पास का है. मृतक का नाम रूपेश कुमार है, जो बीए का छात्र था. स्थानीय थाना पुलिस के अनुसार घटना उस समय की है जब रूपेश कुमार अपने छोटे भाई के साथ बलुवाहा बाजार से अपने गांव मंगरोली जा रहा था. तभी मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने रूपेश की बाइक रोकवाकर ताबरतोर चार गोली मारी. इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. कहा जा रहा है कि महिषी पुलिस उस समय घटना स्थल से कुछ ही दूरी पर ड्यूटी में तैनात थी. इसके बावजूद भी अपराधियों ने वारदात को अंजाम दे दिया.

मृत छात्र रूपेश महिषी थाना क्षेत्र स्थित ऐना पंचायत के मंगरोली गांव का रहने वाला था. प्रत्यक्षदर्शी मृतक के छोटे भाई जुगेश राय की माने तो रुपेश अपने ही गांव की एक लड़की से प्रेम करता था. दोनों ने दो साल पहले भागकर शादी कर ली थी. यह शादी लड़की के परिजन को दो साल से नागवार गुजर रही थी. ऐसे में बुधवार को लड़की के परिजनों ने अपने सहयोगी के साथ मिलकर रुपेश की गोली मारकर हत्या कर दी. जुगेश ने बताया कि उसने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई है.

वहीं, पुलिस की माने तो ईद को लेकर उसकी ड्यूटी घटना स्थल से कुछ ही दूरी पर लगी थी. तभी एक मोटरसाइकिल सवार ने आकर गोलीबारी की सूचना दी. इसके बाद मौके पर पहुंच कर युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- 

सहरसा में युवक की सरेआम गोली मारकर हत्या, कुछ ही दूर पर ड्यूटी कर रहे थे पुलिसवाले

इशारों-इशारों में सुशील मोदी ने गिरिराज को दिया जवाब, कहा- इफ्तार पर तंज कसने वाले होली मिलन भी नहीं करते
Loading...

CM नीतीश ने अधिकारियों को दिया अल्टीमेटम, अगस्त 2020 से पहले पूरा करें टास्क

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सहरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 5, 2019, 7:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...