गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया बिहार, गोली मारकर युवक की हत्या

News18 Bihar
Updated: August 25, 2019, 11:46 AM IST
गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया बिहार, गोली मारकर युवक की हत्या
युवक की मौत के बाद प्रदर्शन करते गांव वाले

पहला मामला बिहरा थाना (Beehra police station) अंतर्गत पुरीख गांव (Purikh Village) के पास का है.

  • Share this:
बिहार के सहरसा (Sarhasa) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां बेख़ौफ अपराधियों ने दो अलग -अलग जगहों पर दो युवकों को गोली मार दी. इस मामले में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल युवक को पास के अस्पतालम में भर्ती कराया गया है. वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

पहला मामला बिहरा थाना स्थित पुरीख गांव के पास का है
जानकारी के मुताबिक, पहला मामला बिहरा थाना (Beehra police station) अंतर्गत पुरीख गांव (Purikh Village) के पास का है. यहां पर सहरसा सुपौल मुख्यमार्ग पर सुपौल जिले के किशनपुर थाना क्षेत्र के अगुवार गांव निवासी नर्सिंग झा को अपराधियों ने लूटपाट के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी. इसके बाद आक्रोशित परीजन और स्थानीय लोगों ने बिहरा बाजार में जाम लगा दिया. परिजनों की माने तो बिहरा थानाध्यक्ष की अपराधियों से मिलीभगत की वजह से घटना घटी है. इतना ही नहीं घटना स्थल पर पहुंचे थानाध्यक्ष पर शराब के नशे में होने का भी आरोप लगाया गया है.

दूसरी घटना सदर थाना क्षेत्र के बंगाली बाजार के पास का है

वहीं, दूसरी घटना सदर थाना क्षेत्र के बंगाली बाजार के पास का है, जहां मोटरसाइकिल सवार बेख़ौफ अपराधियों ने कायस्थ टोला निवासी अनील झा को गोली मार दी. इसके बाद उन्हें आनन फानन में निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया, जहां उनकी स्थिति नाजुक बनी हुई है. घायल के परीजनों की माने तो देवर से दो दिन पूर्व बिजली कनेक्सन को लेकर विवाद हुआ था.

ये भी पढ़ें- 

रेलवे स्टेशन पर गाने वाली रानू का ये है सलमान खान कनेक्‍श
Loading...

रेलवे स्टेशन पर गाने वाली रानू का ये है सलमान खान कनेक्‍शन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सहरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 25, 2019, 11:39 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...