पानी भरे गड्ढे में नहाने गए 5 बच्चे डूबे, सभी की मौत

सरकार ने इस हादसे में जान गंवाने वाले पांचों बच्चों के परिवारवालों को 4-4 लाख की आर्थिक मदद देने की बात कही है.

News18Hindi
Updated: July 20, 2019, 7:40 AM IST
पानी भरे गड्ढे में नहाने गए 5 बच्चे डूबे, सभी की मौत
समस्तीपुर में नहाने गए 5 बच्चे डूबे, सभी की मौत. (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: July 20, 2019, 7:40 AM IST
बिहार के समस्तीपुर जिले में 5 बच्चे डूब गए हैं. पांचों बच्चे की मौत हो गई है. ये बच्चे चिमनी के गड्ढे में नहाने गए थे. बच्चों की मौत पर उनके घर में कोहराम मच गया है. यह घटना जिले के मुफ्फसिल के विशनपुर की है. समस्तीपुर से जहां  5 बच्चे की मौत का दर्द्नाक मामला सामने आई है.  मौत की खबर से पूरे इलाके में कोहराम मच गया है.

मामला मुफस्सिल थाने के बिशनपुर पंचायत के खजूरी चौर का है जहां सभी बच्चे गंडक नदी में बढ़ रहे पानी को देखने गए थे. उसी दौरान उस चौर में चिमनी मालिकों के द्वारा खोदे गए पानी से भरे गड्ढे में कुछ बच्चे नहाने लगे. इसी दौरान एक बच्चा डूबने लगा जिसे बचाने का बाकी बच्चों ने बहुत प्रयास किया.

इसके  बाद एक बच्चे को बचाने की कोशिश में पांचों बच्चे उसी गड्ढे में डूब गए. बहुत देर बाद जब बच्चे घर वापस नहीं पहुंचे तो परिजनों ने उनकी तलाश शुरू कर दी. उसी दौरान एक बच्चे का शव चिमनी के गड्ढे से बरामद हुआ. इस घटना के बाद से जहां परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है.

वहीं पूरे इलाके में मातमी सन्नाटा पसरा है. घटना की जानकारी मिलते ही सदर एसडीओ अशोक कुमार  मंडल ने मौके पर पहुंचकर मामले की जानकरी ली. इस मसले पर उन्होंने कहा कि इस घटना में मरे सभी बच्चों के परिवार वालों को सरकार की तरफ से 4-4 लाख की आर्थिक मदद दी जाएगी.

(रिपोर्ट- मुकेश कुमार)

ये भी पढ़ें - 

समस्तीपुर में नहाने गए 5 बच्चे डूबे, सभी की मौत
Loading...

कांग्रेस नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, पसरा तनाव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए समस्तीपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 20, 2019, 6:30 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...