स्क्रैप कारोबारी के घर गोलीबारी मामले में LJP नेता ने किया सरेंडर

News18 Bihar
Updated: September 11, 2019, 6:38 PM IST
स्क्रैप कारोबारी के घर गोलीबारी मामले में LJP नेता ने किया सरेंडर
गोलीबारी मामले में आरोपी लोक जनशक्ति पार्टी के नेता रोहित कुमार उर्फ अंटू ईसर

घटना के बाद से ही समस्तीपुर की नगर थाना पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दे रही थी.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 11, 2019, 6:38 PM IST
  • Share this:
समस्तीपुर. बिहार में समस्तीपुर (Samastipur) जिले के चर्चित स्क्रैप कारोबारी बद्री गोयनका (Badri Goenka) के घर हुई गोलीबारी मामले में आरोपी लोक जनशक्ति पार्टी (Lok Janshakti Party/एलजेपी) के नेता रोहित कुमार उर्फ अंटू ईसर (Antu Isser) ने बुधवार को यहां की एक कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया. कोर्ट ने एलजेपी नेता को न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

मीडिया से बात करते हुए एलजेपी नेता अंटू ईसर ने खुद को निर्दोष बताया और अपना विश्वास कोर्ट पर जताते हुए कहा कि उन्हें यहां से इंसाफ मिलेगा. साथ ही उन्होंने कहा कि अगर वह इस मामले में शामिल हैं तो सीबीआई जांच भी करा ली जाए.

क्या है मामला
5 सितंबर की देर रात नगर थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड स्थित घोष लेन गली में स्क्रैप कारोबारी बद्री गोयनका के घर में घुसकर दो की संख्या में अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग करते हुए कारोबारी, उनकी पत्नी और एक 13 साल की बेटी को गोली मारकर बुरी तरह जख्मी कर दिया. जिन्हें इलाज के लिए स्थानीय निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया. फिलहाल घायलों का इलाज दिल्ली के एक अस्पताल में चल रहा है. इस मामले में कारोबारी बद्री गोयनका के बयान पर नगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया. प्राथमिकी में एलजेपी नेता अंंटू ईसर और उनके भाई हरसू को आरोपित करते हुए कहा गया कि चुनाव लड़ने की तैयारी के लिए पैसे की डिमांड की जा रही थी. कारोबारी ने पैसे देने इनकार कर दिया, जिसको लेकर इस तरह की वारदात को अंजाम दिया गया.

नहीं गिरफ्तार कर पाई पुलिस
घटना के बाद से ही समस्तीपुर की नगर थाना पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दे रही थी. बावजूद इसके पुलिस के हाथ खाली रह गए और दो में से एक आरोपी समस्तीपुर कोर्ट में आकर आत्मसमर्पण कर दिया. हालांकि गिरफ्तारी के लिए आरोपियों के कई ठिकाने पर नगर पुलिस के द्वारा छापेमारी की गई थी. अब देखने वाली बात होगी कि इस मामले के एक अन्य  फरार चल रहे आरोपी को समस्तीपुर पुलिस गिरफ्तार करेगी या फिर वह भी कोर्ट में आकर आत्मसमर्पण करेगा.

(रिपोर्ट- मुकेश कुमार)
Loading...

ये भी पढ़ें-

समस्तीपुर में बेखौफ अपराधियों का तांडव, घर में घुसकर तीन लोगों को गोली मारी

लोकसभा उपचुनाव: बिहार की समस्तीपुर सीट पर उतर सकते हैं ये दिग्गज!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए समस्तीपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 11, 2019, 6:38 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...