समस्तीपुर में बेखौफ अपराधियों का तांडव, घर में घुसकर तीन लोगों को गोली मारी

प्रशासन की तमाम कोशिशों के बाद भी बिहार (Bihar) में अपराध (Crime) कम होने का नाम नहीं ले रहा है. अपराधी इतने बेखौफ हो गए हैं कि वे घरों में घुसकर लोगों को गोली मार रहे हैं.

News18 Bihar
Updated: September 6, 2019, 8:34 AM IST
समस्तीपुर में बेखौफ अपराधियों का तांडव, घर में घुसकर तीन लोगों को गोली मारी
समस्तीपुर में बेखौफ अपराधियों ने घर में घुसकर 3 लोगों को गोली मार दी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
News18 Bihar
Updated: September 6, 2019, 8:34 AM IST
समस्तीपुर. प्रशासन की तमाम कोशिशों के बाद भी बिहार (Bihar) में अपराध (Crime) कम होने का नाम नहीं ले रहा है. अपराधी इतने बेखौफ हैं कि वों घरों में घुसकर लोगों को गोली मार रहे हैं. समस्तीपुर (Samastipur) जिले में अपराधियों का तांडव सरेआम देखने को मिला है. यहां बाइक पर आए दो बदमाशों ने शहर के भीड़भाड़ वाले इलाके में घर में घुसकर अंधाधुंध फायरिंग की. इस घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

तीनों घायलों की हालत गंभीर
मामला नगर थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड का है, जहां अपराधियों ने घर में घुसकर स्क्रैप कारोबारी बद्री गोनिका, उनकी पत्नी और 13 वर्षीय बेटी को गोली मार दी. जब तक लोगों को कुछ पता चल पाता, अपराधी वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए. स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में घायल तीनों लोगों को शहर के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया, जहां सभी की हालत गंभीर बनी हुई है.

अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी जारी

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में खलबली मच गई. नगर थाना पुलिस और भारी पुलिस बल के साथ सदर डीएसपी प्रीतीश कुमार खुद मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए. घर के अंदर घुसकर अपराधियों द्वारा गोलीबारी किस कारण से की गई है, यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है. सदर डीएसपी प्रीतीश कुमार ने बताया कि अपराधियों की पहचान कर ली गई है, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. अपराधियों की पहचान के लिए पुलिस सीसीटीवी भी खंगालने में जुटी है.

ये भी पढ़ें-

अनंत सिंह के 'करीबी' का कबूलनामा- 'विधायक ने ही दी थी हत्या की सुपारी'
Loading...

राजनीति की भेंट चढ़ा गांधी-विनोबा का सपना, बर्बादी हो रही है ये ऐतिहासिक धरोहर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए समस्तीपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 6, 2019, 7:57 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...