बिहार चुनाव : ...जो अपनी बीवी का नहीं हुआ, वो हसनपुर का क्या होगा? जदयू प्रत्याशी का तेज प्रताप पर तंज

हसनपुर से जदयू कैंडिडेट राजकुमार राय और राजद प्रत्याशी तेज प्रताप यादव.
हसनपुर से जदयू कैंडिडेट राजकुमार राय और राजद प्रत्याशी तेज प्रताप यादव.

जेडीयू विधायक राजकुमार राय (JDU MLA Rajkumar Rai) ने कहा कि हसनपुर को जिला बनाने की घोषणा कर तेज प्रताप यादव (Tejpratap Yadav) को ताली तो जरूर मिली, लेकिन क्षेत्र में यह चर्चा का विषय बन गया कि क्या यह इनकी कोई और नौटंकी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 22, 2020, 5:01 PM IST
  • Share this:
समस्तीपुर. लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) इस बार चुनावी मैदान में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं. चुनाव प्रचार के लिए अपने जनसंपर्क अभियान के दौरान उन्होंने क्षेत्र में मेडिकल कॉलेज खोलने एवं हसनपुर को जिला बनाने का वादा कर दिया है. अब इस पर जेडीयू के प्रत्याशी राजकुमार राय ने पलटवार करते हुए तंज किया है.

राजकुमार राय ने कहा कि लालू प्रसाद के समय में कोई विकास कार्य नहीं हुआ था. हमारी ही सरकार में विकास का सारा कार्य हुआ है. बीते 10 सालों में हसनपुर में मैंने खूब काम किया है. यहां के नौजवानों की मांग है कि यहां डिग्री कॉलेज खुले इसके लिए हमने मुख्यमंत्री से भी मांग की है. इस बार इसे पूरा कर देंगे.





मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने कहा कि यह मिथिला और माता सीता की धरती है. हम उस धरती के पुत्र हैं और यहां महिलाओं का सम्मान होता है. लालू यादव का परिवार महिलाओं का सम्मान करना नहीं जानता है. तेज प्रताप की नौटंकी यहां के लोग अच्छी तरह से जानते हैं, जो अपनी बीवी का नहीं हुआ है, वो हसनपुर का क्या होगा.
जेडीयू विधायक ने कहा कि हसनपुर को जिला बनाने की घोषणा जैसे ही तेज प्रताप यादव द्वारा की गई तो ताली जरूर मिली, लेकिन क्षेत्र में यह चर्चा का विषय बन गया कि क्या यह इनकी कोई और नौटंकी है. जो अपने परिवार को नहीं चला सके, अपनी बीवी को नहीं संभाल सका, वो हसनपुर को क्या चलाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज