Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    बिहार चुनाव: जदयू विधायक ने बिना अनुमति चलाया जनसंपर्क अभियान, आचार संहिता उल्लंघन पर होगी कार्रवाई

    जदयू विधायक राम बालक सिंह ने बिना अनुमति चलाया जनसंपर्क अभियान.
    जदयू विधायक राम बालक सिंह ने बिना अनुमति चलाया जनसंपर्क अभियान.

    चुनाव आचार संहिता (Election Code of Conduct) लागू होने के बावजूद बिना अनुमति के जदयू विधायक राम बालक सिंह (JDU MLA Rambalak Singh द्वारा जुलूस जनसंपर्क अभियान चलाए जाने के मामले पर प्रशासन ने कहा कि जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

    • News18 Bihar
    • Last Updated: September 29, 2020, 1:51 PM IST
    • Share this:
    समस्तीपुर. निर्वाचन आयोग द्वारा बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Asembly Election) की घोषणा के बाद आदर्श चुनाव आचार संहिता (Election Code of Conduct) लागू हो गई. प्रत्याशियों के द्वारा  अपने अपने क्षेत्र में  जनसंपर्क अभियान तेज कर दिया गया है. इसके साथ ही कई अन्य तरह की राजनीतिक गतिविधियां भी तेज हो गई हैं. इसी क्रम में विभूतिपुर विधानसभा क्षेत्र के जनता दल यूनाइटेड के विधायक रामबालक सिंह (JDU MLA Rambalak Singh) के द्वारा अपने विधानसभा क्षेत्र में बिना प्रशासनिक अनुमति के बाइक जुलूस निकालकर जनसंपर्क अभियान चलाया गया. इस दौरान आदर्श चुनाव आचार संहिता की जमकर धज्जियां उड़ाई गई.

    जनता दल यूनाइटेड के विभूतिपुर विधायक के द्वारा जहां जनसंपर्क अभियान के दौरान बाइक जुलूस निकाला गया और आचार संहिता की जमकर धज्जियां उड़ाई गई तो वहीं इसी दौरान जदयू विधायक रामबालक सिंह को फजीहत का भी सामना करना पड़ा.

    विभूतिपुर विधानसभा क्षेत्र के महाथी गांव के पास जब विधायक का पाइप जुलूस के साथ जनसंपर्क यात्रा पहुंचे तो ग्रामीणों ने क्षेत्र की समस्या को लेकर के पूरे काफिला को रोक दिया और उनके समर्थकों को खरी-खोटी सुनाने लगे. इस दौरान रामबालक सिंह के समर्थक और महथी के ग्रामीणों के साथ धक्का-मुक्की भी हुई. खुद विधायक रामबालक सिंह भी ग्रामीणों पर गुस्सा दिखाते नजर आए.




    बिना अनुमति के जदयू विधायक के द्वारा जुलूस जनसंपर्क अभियान चलाए जाने के मामले पर रोसरा एसडीओ ने फोन पर बताया कि इस मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी. साथ ही कहा कि कार्यक्रम की अनुमति नहीं दी गई थी. अब देखने वाली बात होगी कि जिला प्रशासन के द्वारा आदर्श चुनाव आचार संहिता उल्लंघन मामले में जनता दल यूनाइटेड के विधायक रामबालक सिंह पर क्या कार्रवाई की जाती है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज