नीतीश ने फिर उठाया ऐश्वर्या के साथ 'अन्याय' का मुद्दा, बोले- दारोगा प्रसाद राय की पोती के साथ क्या हुआ?

समस्तीपुर के हसनपुर सभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद
समस्तीपुर के हसनपुर सभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद

Bihar Assembly Election 2020: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) पर निशाना साधते हुए कहा कि दारोगा प्रसाद राय की पोती (ऐश्वर्या राय) के साथ क्या हुआ?

  • Share this:
समस्तीपुर. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने एनडीए प्रत्याशी के समर्थन में हसनपुर और विभूतिपुर (ईस्‍ट) में जनसभा को संबोधित किया. हसनपुर के हाईस्कूल मैदान से उन्‍होंने कहा कि 15 साल बिहार की जनता ने उन्हें विकास का जिम्मा सौंपा था और वह विकास का कार्य किया गया. उसे आगे भी बढ़ाया जा रहा है. सीएम ने कहा कि आगे अगर मौका मिलता है तो वह विकास की गति को और आगे बढ़ाएंगे. वहीं, उन्होंने लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) और तेजस्वी यादव (Tejaswi yadav) पर निशाना साधते हुए कहा कि हम लोगों के लिए पूरा बिहार एक परिवार है और कुछ लोगों के लिए माता-पिता, बेटा-बेटी ही परिवार है.

नीतीश कुमार ने कहा, ‘कुछ लोग जाति, बिरादरी की बात करते हैं. बिरादरी के बारे में बड़ा भारी दावा करते हैं. लेकिन, जिस बिरादरी की बात करते हैं, उससे पहले मुख्यमंत्री दारोगा राय थे.' मुख्यमंत्री ने तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) पर निशाना साधते हुए कहा कि इतना बड़ा अन्याय हुआ है. जिस समुदाय से सबसे पहले मुख्यमंत्री बने दारोगा राय और उनके बारे में बहुत बड़े दावे किए जाते हैं, उनकी पोती (ऐश्वर्या राय) के साथ क्या हुआ? नीतीश ने कहा कि आज वही लोग आपसे वोट मांगने आए हैं. आप लोगों को समझ लेना चाहिए.

बता दें कि नीतीश कुमार ने एक दिन पहले भी छपरा के परसा में एक जनसभा में लालू प्रसाद की बहू के साथ हुई 'नाइंसाफी' का मुद्दा उठाया था. इस दौरान लालू यादव की बहू ऐश्वर्या राय (Aishwarya rai) भी मंच पर आईं और लोगों से पिता चंद्रिका राय को जिताने की अपील की थी. तब ऐश्वर्या राय ने कहा था कि यह मान-सम्मान की बात है.



बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा राय की पौत्री ऐश्वर्या राय का विवाह लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के साथ हुआ था. दोनों के रिश्ते आगे नहीं बढ़ पाये और फिलहाल यह मामला अदालत में है. इस घटना के कारण दोनों परिवारों के बीच खराब हुए संबंधों के बाद दारोगा राय के पुत्र चंद्रिका राय ने नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू का दामन थाम लिया था. तेज प्रताप यादव अभी हसनपुर सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. बता दें कि इस सभा में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद भी मौजूद थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज