VIDEO: जब खेत में ट्रैक्टर चलाने लगे तेजप्रताप यादव, किसान के घर खाया सत्तू

तेज प्रताप यादव ट्रैक्टर चलाते हुए
तेज प्रताप यादव ट्रैक्टर चलाते हुए

तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) अपने अलग अंदाज के लिए जाने जाते हैं. कभी साइकिल चलाते तो मिठाई बनाते, कभी ईंट जोड़ते तो कभी बांसुरी या शंख बजाते दिखते रहे हैं. ते

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 19, 2020, 5:20 PM IST
  • Share this:
पटना. बिहार में सरकार किसकी बनेगी यह तो 10 नवंबर को विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के साथ ही सामने आ जाएगा, लेकिन इसके पहले सियासी दल व उनके नेता जनता के करीब दिखने की भरपूर कोशिश कर रहे हैं. इसी क्रम में रविवार को समस्तीपुर के हसनपुर में भी एक नजारा सामने आया जिसमें राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) अपने विधानसभा क्षेत्र में खेते में ट्रैक्‍टर चलाते तथा सत्‍तु खाते देखे गए हैं। चुनाव प्रचार के दौरान तेज प्रताप यादव एक खेत में ट्रैक्टर चलाने लगे.
दरअसल तेज प्रताप यादव इस बार वैशाली जिले का महुआ छोड़  समस्तीपुर के हसनपुर से चुनाव लड़ रहे हैं. इसी क्रम में वह अपने क्षेत्र में ही सक्रिय हैं और अक्सर गांव के दौरे पर भी देखे जा रहे हैं.  भूख लगती है तो सत्‍तु खा लेते हैं. चुनावी जनसंपर्क के दौरान हसनपुर विधानसभा क्षेत्र के अहिलवार पंचायत में एक किसान के घर सत्तू भी खाया. सत्‍तु खाते तस्‍वीर ट्वीट करते हुए ठेठ अंदाज में लिखा है कि पटना हो या हसनपुर, वे सत्‍तु तो खाते ही रहते हैं.


तेज प्रताप यादव अपने अलग अंदाज के लिए जाने जाते हैं. कभी साइकिल चलाते तो मिठाई बनाते, कभी ईंट जोड़ते तो कभी बांसुरी या शंख बजाते दिखते रहे हैं. तेज प्रताप पहले भी ट्रैक्‍टर पर देखे जा चुके हैं. उनके निराले अंदाज की कई तस्‍वीरें वायरल हो चुकी हैं. एक बार वे साइकिल चलाते हुए पटना की सड़क पर गिर भी चुके हैं. उनकी पत्‍नी ऐश्‍वर्या को साइकिल की सवारी करानी तस्‍वीर भी वायरल हुई थी. उनके फिल्‍मों के शौक की भी चर्चा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज