बिहार: समस्तीपुर में CPI (M) दफ्तर में घुस विधायक पर जानलेवा हमले का प्रयास, वाहन में तोड़फोड़, अंगरक्षक जख्मी

समस्तीपुर में दफ्तर में घुसकर सीपीईआएम विधायक के हमला.

समस्तीपुर में दफ्तर में घुसकर सीपीईआएम विधायक के हमला.

Crime In Bihar: कार्यालय में मौजूद एक व्यक्ति के द्वारा घटना का मोबाइल में वीडियो बनाया गया है जिसके आधार पर एक हमलावर को सीपीआईएम कार्यकर्ताओं ने पकड़कर पुलिस के हवाले किया.

  • Share this:

समस्तीपुर.गिरती कानून-व्यवस्था से आम लोगों के साथ-साथ अब जनप्रतिनिधि भी सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे हैं. ताजा मामला नगर थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड की है जहां सीपीआईएम के दफ्तर पर 12 से 15 की संख्या में अपराधियों ने विभूतिपुर विधायक के ऊपर जानलेवा हमला किया इस हमले में विधायक के गाड़ी को पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया गया वहीं विधायक के सरकारी अंगरक्षक को भी गंभीर रूप से मारपीट कर जख्मी कर दिया. विधायक पर हुए जानलेवा हमले मामले में अब कार्यकर्ता सड़क उतर आए और पटेल मैदान गोलंबर पर विधायक के नेतृत्व में सड़क जाम कर दी.

घटना के संबंध में विधायक ने बताया कि बीती रात लगभग 12 से 15 की संख्या में दो चार चक्के के वाहन और बाइक से पहुंचे अपराधियों ने पहले गाली गलौच कर हंगामा किया. इसके बाद कार्यालय के मुख्य गेट का ताला तोड़ अंदर घुस गए. अपराधियों को अंदर घुसता देख जब उनके सरकारी अंगरक्षक अनिल राम बीच बचाव के लिए नीचे उतरे तब अपराधियों ने उस पर हमला बोल दिया और बुरी तरह जख्मी कर दिया. वहां खड़ी उनकी वाहन को भी पूरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया.

तफ्तीश में जुटी पुलिस

हालांकि शोर-शराबा सुनकर आसपास के लोगों को इकट्ठा होते देख अपराधी मौके से फरार हो गए. इस दौरान एक अपराधी की बाइक मौके पर ही छूट गई.  बाद में घटना की सूचना विधायक ने पुलिस अधिकारियों को दी  जिसके बाद नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंच मामले की तफ्तीश में जुट गई है. वहीं कार्यालय में मौजूद एक व्यक्ति के द्वारा घटना का मोबाइल में वीडियो बनाया गया है जिसके आधार पर एक हमलावर को सीपीआईएम कार्यकर्ताओं ने पकड़कर पुलिस के हवाले किया.
पूर्व में भी हुआ था हमला

बताते चलें कि बीते 2 मई को भी क्षेत्र से लौटने के दौरान उजियारपुर थाना क्षेत्र में विधायक पर जानलेवा हमला किया गया था. इस मामले में पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई भी नहीं की थी कि अब दूसरी बार कार्यालय में घुसकर अपराधियों ने उन पर जानलेवा हमला करने का प्रयास किया. बहरहाल इस हमले के पीछे की वजह क्या है यह तो तफ्तीश के बाद ही सामने आएगा, लेकिन बेखौफ अपराधियों ने जिस तरह से विधायक पर हमला किया इससे कानून-व्यवस्था पर सवाल उठना लाजिमी है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज