Home /News /bihar /

RJD के शासनकाल में अपराधियों को मिलता था संरक्षण, अब होती है कार्रवाई: नित्यानंद राय

RJD के शासनकाल में अपराधियों को मिलता था संरक्षण, अब होती है कार्रवाई: नित्यानंद राय

नित्यानंद राय (फाइल फोटो)

नित्यानंद राय (फाइल फोटो)

दो दिन पहले कारोबारी गुंजन खेमका की हत्या को लेकर नित्यानंद राय ने कहा कि बहुत जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

    समस्तीपुर के विभूतिपुर में शनिवार को बीजेपी किसान मोर्चा की ओर से किसान कल्याण सम्मलेन का आयोजन किया गया. इस सम्मेलन का उद्घाटन बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने किया. इस मौके पर नित्यानंद राय ने किसान के लिए केंद्र सरकार की ओर से चलाए जा रहे कल्याणकारी योजनाओं के बारे में विस्तार से चर्चा की.

    बिहार में लगातार बढ़ रहे अपराध पर विपक्ष के हमले को लेकर बीजेपी नेता ने कहा कि घटनाएं होना बहुत दुखद है. उन्होंने कहा कि आरजेडी के शासनकाल में अपराधियों को संरक्षण मिलता था लेकिन आज अपराधी कोई घटना करता है तो उसको सजा मिलती है. दो दिन पहले कारोबारी गुंजन खेमका की हत्या को लेकर उन्होंने कहा कि इस मामले में बहुत जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

    ये भी पढ़ें- बिहार के इस विभाग में निकली बंपर वैकेंसी, पांच जनवरी तक करें ऑनलाइन आवेदन

    समस्तीपुर दौरे पर आए सीपीएम नेता सीताराम येचुरी के बयान पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि समस्तीपुर में उनका स्वागत है. अगर बीजेपी कोई यात्रा निकालती है तो विपक्ष उसे रथ यात्रा का नाम दे देती है. यह बीजेपी का सौभाग्य है कि विरोधी यात्रा को भी रथ यात्रा कह कर उसकी पवित्र भावना को इंगित करता है. दरअसल, येचुरी ने कहा है कि बीजेपी नेता जब भी रथ यात्रा करते हैं तो खून-खराबे और दंगे हुए हैं.

    ये भी पढ़ें- भारत में नौकरी करने के लिए बेस्ट हैं ये कंपनियां, सर्वे से हुआ खुलासा

    (समस्तीपुर से मुकेश कुमार की रिपोर्ट)

    Tags: BJP, Cpm, Crime In Bihar, Nityanand Rai, Samastipur news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर