काराकाट से भगोड़ा की तरह उजियारपुर आना चाहते हैं उपेंद्र कुशवाहा: नित्यानंद राय
Samastipur News in Hindi

काराकाट से भगोड़ा की तरह उजियारपुर आना चाहते हैं उपेंद्र कुशवाहा: नित्यानंद राय
नित्यानंद राय (न्यूज18 फोटो)

उजियारपुर लोकसभा क्षेत्र से राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (आरएलएसपी) के सुप्रीमो और पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा के द्वारा चुनाव लड़ने के सवाल पर नित्यानंद राय ने कहा कि कुशवाहा काराकाट से भगोड़ा के तरह उजियारपुर आना चाहते हैं.

  • Share this:
2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर एनडीए ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. इसी को लेकर उजियारपुर लोकसभा क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के कार्यकर्ता एवं एनडीए के घटक दलों के साथ बुधवार को एक बड़ी बैठक का आयोजन समस्तीपुर के यूएम पैलेस में किया गया. इस बैठक में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और उजियारपुर लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी नित्यानंद राय ने कार्यकर्ताओं के साथ विस्तार से चर्चा की.

वहीं, उजियारपुर लोकसभा क्षेत्र से राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (आरएलएसपी) के सुप्रीमो और पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा के द्वारा चुनाव लड़ने के सवाल पर नित्यानंद राय ने कहा कि कुशवाहा को जब काराकाट के लोगों ने आशीर्वाद देकर जिताया. वह काराकाट से भगोड़ा के तरह उजियारपुर आना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि एनडीए उम्मीदवार होने के कारण काराकाट से कुशवाहा चुनाव जीते. काराकाट से भगोरा बनकर उपेंद्र कुशवाहा आ रहे हैं और वहां से जीतने के बाद भागे हैं और यहां हारने के बाद भागेंगे.

आरजेडी के भीतर तेजप्रताप यादव के कारण चल रहे अंतर कलह पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि जब उनका पारिवारिक कलह हुआ था तो उस वक्त स्पष्ट रूप से कहा था और भगवान से प्रार्थना किया था कि तेजप्रताप का पारिवारिक कलह खत्म हो जाए. लेकिन इस बार का पारिवारिक कलह सत्ता सुख के लिए है और सत्ता सुख जब स्वार्थ के रूप में किसी व्यक्ति के अंदर जब प्रवेश कर जाता है, तो भाई-भाई को नहीं समझता है. जिस प्रकार से तेजस्वी यादव ने तेजप्रताप को राजनीति से बाहर करने की साजिश की है तो स्वाभाविक है कि तेजप्रताप के मन में आक्रोश आएगा. वहीं, बेगूसराय से अपनी किस्मत आजमा रहे जेएनयू के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार और विपक्षी पार्टियों पर हमला बोलते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा कि 'भारत तेरे टुकड़े होंगे' का नारा लगाने वाले लोगों को इसके साथ देने वाले और नारा पर चुप रहने वाले आरजेडी और कांग्रेस के लोगों को बिहार और देश की जनता बताएगी.



उन्होंने बताया कि समस्तीपुर सुरक्षित सीट से एनडीए प्रत्याशी और लोजपा सांसद रामचंद्र पासवान और उजियारपुर लोकसभा क्षेत्र से वह खुद 8 अप्रैल को नामांकन का पर्चा दाखिल करेंगे. उन्होंने दावा किया कि बिहार के सभी 40 सीट पर एनडीए की जीत होगी.



बताते चलें कि उपेंद्र कुशवाहा काराकाट और उजियारपुर संसदीय सीट से लड़ेंगे. पटना में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने बताया कि ये फैसला कार्यकर्ताओं के दबाव में लिया है. इसके साथ ही कुशवाहा ने पूर्वी चम्पारण से कांग्रेस नेता अखिलेश सिंह के बेटे आकाश कुमार सिंह को प्रत्याशी बनाया है. वहीं पश्चिमी चम्पारण से ब्रजेश कुमार कुशवाहा को टिकट दिया गया है. उजियारपुर सीट से उपेंद्र कुशवाहा के सामने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और वहां के सीटिंग सांसद नित्यानंद राय होंगे जबकि काराकाट सीट पर उनका मुकाबला जेडीयू के महाबली प्रसाद सिंह से होगा. उन्होंने बताया कि उजियारपुर में 9 अप्रैल और काराकाट में 25 अप्रैल को नामांकन करेंगे.

(समस्तीपुर से मुकेश कुमार की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें-

लोकसभा चुनाव 2019: बेगूसराय में कन्हैया कुमार का विरोध, ग्रामीणों ने रोका काफिला

कौन हैं वे पांच चेहरे जिन्होंने तेजप्रताप और तेजस्वी के बीच खड़ी कर दी बड़ी 'दीवार'

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading