Home /News /bihar /

Big News: बिहार पंचायत चुनाव लड़ रहा था बिजली मिस्त्री, किसी ने लाइन ठीक करने के लिए बुलाया और कर दी हत्या

Big News: बिहार पंचायत चुनाव लड़ रहा था बिजली मिस्त्री, किसी ने लाइन ठीक करने के लिए बुलाया और कर दी हत्या

समस्तीपुर में पंचायत चुनाव के प्रत्याशी की हत्या कर दी गयी.

समस्तीपुर में पंचायत चुनाव के प्रत्याशी की हत्या कर दी गयी.

Samastipur: परिवार के सदस्यों जैसे ही जानकारी मिली कि सत्तो राय ने रौशन को फोन कर बुलाया था, वैसे ही परिजन सत्तो राय के घर पहुंचे. लेकिन, वहां से घर के सभी सदस्य फरार थे और घर के रौशन का शव पड़ा था. परिजनों ने बताया कि सतो राय एवं अन्य लोगों के द्वारा ही उसके पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. घटना के पीछे की क्या वजह है यह अभी साफ नहीं हो पाया है.

अधिक पढ़ें ...

    समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर (Samastipur) जिले से बड़ी खबर खबर आ रही है. समस्तीपुर के सदर अनुमंडल क्षेत्र के वारिसनगर थाना इलाके में बिहार पंचायत चुनाव (Bihar Panchayat Election 2021) लड़ रहे एक युवक की हत्या कर दी गयी है. मिली जानकारी के वारिसनगर थाना के रायपुर पंचायत के वार्ड संख्या 9 के वार्ड सदस्य के प्रत्याशी और बिजली मिस्त्री (Electrician) हिमांशु कुमार उर्फ रौशन की पीट-पीटकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. घटना के संदर्भ में बताया जा रहा है कि 29 नवंबर को वारिसनगर प्रखंड में पंचायत चुनाव की प्रक्रिया चल रही थी और उसकी समाप्ति के बाद रौशन अपने घर पर था, उसी दौरान उसे गांव के ही सतो राय द्वारा घर में बिजली खराब होने की बात बता कर ठीक करने के लिए बुलाया गया. लेकिन, जब वह काफी देर तक घर नहीं लौटा तो परिवार के लोगों के द्वारा उसकी खोजबीन शुरू की गई. परिवार के सदस्यों जैसे ही जानकारी मिली कि सत्तो राय ने रौशन को फोन कर बुलाया था, वैसे ही परिजन सत्तो राय के घर पहुंचे. लेकिन, वहां से घर के सभी सदस्य फरार थे और घर के रौशन का शव पड़ा था.

    परिजनों ने बताया कि सतो राय एवं अन्य लोगों के द्वारा ही उसके पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. घटना के पीछे की क्या वजह है यह अभी साफ नहीं हो पाया है. परिजनों और ग्रामीणों की सूचना पर वारिसनगर पुलिस मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और मामले की छानबीन में जुट गई है.

    वहीं, इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शक के आधार पर एक युवक को हिरासत में लिया है जिससे पूछताछ की जा रही है. घटना को लेकर वारिसनगर थाना के ASI संजय कुमार ने बताया कि वारिसनगर थाना इलाके के मुगलानी चक वार्ड संख्या 9 की खराज टोला से सूचना मिली कि एक व्यक्ति को बुलाकर के घर में उसकी हत्या कर दी गई है, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची मामले की जांच कर रही है. अभी हत्या के वजह का पता नहीं चल पाया है.

    संजय कुमार ने बताया कि कुछ स्थानीय लोगों के अनुसार मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ भी नजर आ रहा है और इसको लेकर पंचायत भी होने की बात सामने आ रही है और जिसके वजह से उसे घर से बाहर नहीं जाने दिया गया. उन्होंने बताया कि इस घटना का सबंध पंचायत चुनाव से नहीं प्रतीत होता है.

    Tags: Bihar News, Bihar Panchayat Chunaw, Bihar Panchayat Election, Bihar panchayat elections, Samastipur news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर