होम /न्यूज /बिहार /'साइकिल पर लड़की को बिठा कोचिंग जा रहा था, गांव वालों को बुरा लगा, फिर...'

'साइकिल पर लड़की को बिठा कोचिंग जा रहा था, गांव वालों को बुरा लगा, फिर...'

साइकिल पर छात्रा को बिठाकर ले जा रहे आरोपी युवक को लड़की के घरवाले ने देखा तो उसे पकड़कर पिटाई कर दी. फाइल फोटो

साइकिल पर छात्रा को बिठाकर ले जा रहे आरोपी युवक को लड़की के घरवाले ने देखा तो उसे पकड़कर पिटाई कर दी. फाइल फोटो

Bihar News: थाना अध्यक्ष संदीप कुमार पाल से संपर्क किए जाने पर उन्होंने बताया कि इस मामले में दोनों पक्षों में से किसी ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

साइकिल पर लड़की को बिठा कोचिंग जा रहा था आरोपी युवक
पुलिस ने संबंधित परिवारों को थाने पर बुलाया, युवक का कराया इलाजा
लड़की के परिजनों ने आरोपी छात्र को पीटने के बाद सिर मुंडवा दिया था

समस्तीपुर (बिहार). समस्तीपुर के रोसरा अनुमंडल क्षेत्र में एक युवक का सिर मुंडवाने और उसकी पिटाई करने का मामला सामने आया है. सिर का मुंडन और पिटाई करने के बाद आरोपी युवक को पुलिस को सौंप दिया गया. मामला विभूतिपुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. युवक का सिर मुंडन करवाने और पिटाई के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक विभूतिपुर थाना इलाके के एक कोचिंग संस्थान में पढ़ाई करता है. आरोपी युवक एक लड़की को अपनी साइकिल पर बिठाकर पढ़ाई करवाने के लिए ले जा रहा था, इसी बीच छात्रा के परिजन और ग्रामीणों ने उन्हें देख लिया, जिसके बाद आरोपी छात्र को पकड़कर परिजनों ने पिटाई कर दी. और सिर का मुंडन कर दिया.

मामले की जानकारी के बाद विभूतिपुर पुलिस जब मौके पर पहुंची तो आरोपी छात्र को पुलिस के हवाले कर दिया गया. पुलिस ने छात्र का इलाज प्रखंड मुख्यालय स्थित स्वास्थ्य केंद्र में कराया है, जहां प्राथमिक उपचार के बाद पुलिस उसे अपने साथ थाना लेकर गई. आरोपी छात्र की पहचान अमित कुमार के रूप में किया गया है, जो बिभूतिपुर थाना क्षेत्र के कल्याणपुर गांव का रहने वाला बताया जा रहा है.

बता दें कि आरोपी छात्र अमित विभूतिपुर थाना क्षेत्र के ही चेक हबीब गांव की रहने वाली एक छात्रा को अपनी साइकिल पर बिठाकर कोचिंग पढ़ने के लिए जा रहा था और यह बात गांव वालों को नागवार गुजरी, जिसके बाद इसकी सूचना परिजनों को दी गई और छात्र को एक कमरे में बंद कर दिया गया. मौके पर पहुंचे लड़की के परिजनों और अन्य ग्रामीणों ने मिलकर उसकी पिटाई कर दी और सिर का मुंडन करवा दिया.

मामले में विभूतिपुर पुलिस ने छात्र को हिरासत में लेकर दोनों ही परिवारों को थाने पर बुलाया है. फोन के माध्यम से थाना अध्यक्ष संदीप कुमार पाल से संपर्क किए जाने पर उन्होंने बताया कि इस मामले में दोनों पक्षों में से किसी के द्वारा भी लिखित आवेदन नहीं दिया गया है. आवेदन मिलने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी. वहीं इस घटना के बाद पूरे इलाके में तनाव का माहौल है.

Tags: Bihar News, Bihar News in hindi

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें