लाइव टीवी

RLSP के प्रदेश महासचिव पर नाबालिग विदेशिया डांसर से कुकर्म का आरोप

News18 Bihar
Updated: September 19, 2019, 10:40 PM IST
RLSP के प्रदेश महासचिव पर नाबालिग विदेशिया डांसर से कुकर्म का आरोप
आरएलएसपी के सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा के साथ आरोपी नेता.

राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (Rashtriya Lok Samata Party) के प्रदेश महासचिव वेद प्रकाश उर्फ पप्पू यादव पर अप्राकृतिक यौनाचार करने का आरोप लगा है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 19, 2019, 10:40 PM IST
  • Share this:
समस्तीपुर. बिहार (Bihar) के समस्तीपुर (Samastipur) जिले से बड़ी खबर आ रही है. हलई (Halai) ओपी थाना क्षेत्र में विदेशिया डांस (Folk Dance) प्रोग्राम में लड़की की भूमिका निभा रहे एक नाबालिग कलाकार के साथ राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (Rashtriya Lok Samata Party) के प्रदेश महासचिव वेद प्रकाश उर्फ पप्पू यादव पर कुकर्म (Unnatural Sex) करने का आरोप लगा है.

घटना के संबंध में पीड़ित बच्चे ने बताया कि विश्वकर्मा पूजा के अवसर पर विदेशिया डांस प्रोग्राम का आयोजन किया गया था, जिसमें वह लड़की की भूमिका निभा रहा था. कार्यक्रम के बाद जब वह मेकअप रूम में कपड़े बदल रहा था तभी आरोपी नेता जबरन कमरे में घुस आए और उसका मुंह बंद कर मोटरसाइकिल पर अगवा कर लिया. फिर एक दुकान में ले जाकर उसके साथ कुकर्म किया.

पीड़ित बच्चे का कहना है कि आरोपी ने करीब 2 घंटे तक उसे बंदी बनाए रखा. इस घटना के बाद आरोपी फरार बताया जा रहा है. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने पीड़ित लड़के को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

(रिपोर्ट- मुकेश कुमार)

ये भी पढ़ें- हथियारों के जखीरे के साथ दिखे RJD के पूर्व बाहुबली विधायक, तस्वीर वायरल

सेक्स रैकेट केस: आरोपी RJD विधायक अरुण यादव के बचाव में उतरे तेजस्वी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए समस्तीपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 19, 2019, 10:17 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर