लाइव टीवी
Elec-widget

Maharashtra: शाहनवाज हुसैन ने पूछा- क्या कांग्रेस सावरकर पर गर्व करेगी, 'जय भवानी' बोलेगी ?

Mukesh Kumar | News18 Bihar
Updated: November 24, 2019, 5:17 PM IST
Maharashtra: शाहनवाज हुसैन ने पूछा- क्या कांग्रेस सावरकर पर गर्व करेगी, 'जय भवानी' बोलेगी ?
समस्तीपुर में विक्ट्री साइन दिखाते शाहनवाज हुसैन

कांग्रेस (Congress) पार्टी से सवाल करते हुए हुसैन (Shahnavaj Hussain) ने पूछा कि कांग्रेस पार्टी यह बताए कि अब शिवसेना (Shiv Sena) के साथ जाने पर वो जय भवानी, जय शिवाजी बोलेगी कि नहीं ?

  • Share this:
समस्तीपुर. महाराष्ट्र में सरकार बनने के बाद हो रहे तमाम सियासी उथल- पुथल के बावजूद भारतीय जनता पार्टी के नेता पूरे आत्मविश्वास से लबरेज दिख रहे हैं. समस्तीपुर में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने कार्यकर्ताओं को विक्ट्री का निशांत दिखाते हुए दिखाते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी विधानसभा के फ्लोर पर आराम से बहुमत साबित करेगी. हुसैन ने कहा कि अगर  शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस वाले अपने आप को राजनीतिक पंडित समझते होंगे तो उन्हें समझना चाहिए कि यहां भी नरेंद्र मोदी और अमित शाह हैं और मोदी-अमित शाह हैं तो सब मुमकिन है.

कांग्रेस से पूछे सवाल

उन्होंने कांग्रेस पार्टी से सवाल करते हुए पूछा कि कांग्रेस पार्टी यह बताए कि अब शिवसेना के साथ जाने पर वो जय भवानी, जय शिवाजी बोलेगी कि नहीं ? कांग्रेस पार्टी यह बताए कि वो वीर सावरकर पर गर्व करेगी कि नहीं ? कांग्रेस पार्टी यह बताएं कि बाला साहब ठाकरे का जो विचार कांग्रेस के प्रति था उन विचारों से सहमत होगी कि नहीं ? पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस से सवाल किया कि लोकसभा चुनाव के दौरान राहुल गांधी को लेकर उद्धव ठाकरे के द्वारा दिया गया था जिसका विरोध भाजपा अभी भी कर रही है जो अपशब्द उद्धव ठाकरे के द्वारा राहुल गांधी को कहा गया था, वह वापस लिया कि नहीं.

राहुल गांधी पर तंज

राहुल गांधी से इस पर माफी मांगी है या नहीं? कांग्रेस पार्टी शिवसेना के बी टीम बन गई है. राजस्थान के अलवर में मुस्लिम पुलिसकर्मियों के दाढ़ी को लेकर उठे सवाल पर शाहनवाज हुसैन ने  पूछा कि क्या कांग्रेस पार्टी को मुसलमान की दाढ़ी से भी चिढ़ हो गई है. मुस्लिम समुदाय के लोगों के दाढ़ी पर रोक क्यों लगा रही है? भारतीय जनता पार्टी के राज में अगर कोई पुलिस में है और अगर वह सिख है उसे पगड़ी लगाने, कोई मुस्लिम है तो दाढ़ी रखने, कोई हिन्दू है तो तिलक लगाने की छूट है, कोई रोक टोक नहीं है। लेकिन कांग्रेस के राज में अलवर की पुलिस और वहां के एसपी कहते हैं कि मुस्लिम को दाढ़ी नहीं रखना चाहिए.

दाढ़ी कांड का जिक्र

हुसैन ने पूछा कि अलवर की घटना पर आज हमेशा ट्वीट करने वाले राहुल गांधी और प्रियंका गांधी चुप क्यों है. कांग्रेस पार्टी को शिवसेना के साथ नई-नई दोस्ती पर मुसलमानों की दाढ़ी से चीढ़ हो गई है. गोरतलब है कि राजस्थाना के अलवर एसपी देशमुख परिस अनिल ने गुरुवार को 9 पुलिस कर्मियों को दाढ़ी रखने की अनुमति को निरस्त कर दिया. इनमें एक एएसआई, एक हैड कांस्टेबल सहित 7 कांस्टेबल शामिल हैं. एसपी कार्यालय ने इन्हें पूर्व में दाढ़ी रखने अनुमति प्रदान की हुई थी. एसपी कार्यालय की ओर से उक्त पुलिस कर्मियों को जून, जुलाई, अगस्त और सितंबर माह में अलग-अलग तारीखों को दाढ़ी रखने की अनुमति प्रदान की गई थी. एसपी ने उक्त पुलिस कर्मियों को अब दाढ़ी रखने की अनुमति को तुरंत प्रभाव से निरस्त कर दिया.
Loading...

नीतीश के साथ मजबूती से है बीजेपी

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी भ्रष्टाचार के साथ कभी भी समझौता नहीं करेगी और बिहार में पूरी चट्टानी एकता के साथ नीतीश कुमार के साथ खड़ी है और आगामी विधानसभा चुनाव में फिर से नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाएंगे, यह वचन है. एनआर सी के मुद्दे पर हुसैन ने कहा कि एनआरसी पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी और आजसू के बीच जो निर्णय समझौता हुए उसके आधार पर है. उन्होंनेे साफ किया कि हुआ बांग्लादेशी घुसपैठियों के खिलाफ है किसी समाज के खिलाफ नहीं है. एनआरसी सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के बादल लागू हुई है और भारतीय जनता पार्टी नेे तय किया है कि यह पूरे देश में लागू किया जाएगा और बांग्लादेशी घुसपैठियों को वापस अपने देश जाना ही होगा.

ये भी पढ़ें- लालू-राबड़ी की पसंद के अलावा ये चेहरे भी हैं RJD अध्यक्ष की रेस में

ये भी पढ़ें- पटना में कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर दागे गए आंसू गैस के गोले, MLA सहित कई घायल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए समस्तीपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 24, 2019, 4:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...