तेजस्वी सूर्या के निशाने पर राहुल-तेजस्वी, बोले- दो बड़ी पार्टियों के 'युवराज' आज बेल पर हैं

बिहार के समस्तीपुर में पत्रकारों से बात करते तेजस्वी सूर्या
बिहार के समस्तीपुर में पत्रकारों से बात करते तेजस्वी सूर्या

Bihar Election 2020: बिहार के समस्तीपुर पहुंचे बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या (Tejasvi Surya) ने रोजगार के मसले पर भी तेजस्वी यादव द्वारा दिए गए बयान पर पलटवार किया.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 30, 2020, 11:56 PM IST
  • Share this:
समस्तीपुर. भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या (Tejasvi Surya) इन दिनों चुनाव को लेकर बिहार दौरे पर हैं. इसके तहत मंगलवार को उन्होंने समस्तीपुर और दरभंगा का दौरा किया. समस्तीपुर के भारतीय जनता पार्टी (BJP) के जिला कार्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए भाजयुमो (BJYM) के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने कहा कि बिहार के विकास के बिना देश का विकास संभव नहीं है. उन्होंने कहा कि इस चुनाव में भी स्थिति बिल्कुल साफ है कि पिछले पांच-छह वर्षों में केंद्र में नरेंद्र मोदी और बिहार में नीतीश कुमार ने जो काम किए हैं वह जन-जन तक पहुंचा है. बिहार में जो विकास हुए हैं वो यहां के युवा अब महसूस कर रहे हैं.

इन्हीं विकास के मुद्दों को लेकर वह चुनाव में जाएंगे और चुनाव जीतेंगे भी. सूर्या ने बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के सरकार बनने के बाद दस लाख लोगों को नौकरी देने के सवाल पर कहा कि रोजगार सृजन हस्ताक्षर करने से हो सकता है क्या ? सिर्फ यह वही लोग बोल सकते हैं, जो वास्तविकता से जुड़े नहीं हैं. सूर्या ने कांग्रेस और आरजेडी पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस और आरजेडी इसलिए गठबंधन में है क्योंकि दोनों पार्टी के युवराज आज बेल पर हैं. नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार इसलिए एक साथ हैं क्योंकि दोनों 21वीं सदी के युवाओं की आकांक्षा, महत्वाकांक्षा समझते हैं और विकास की बात बोलते हैं.





इन दोनों में फर्क है. उन्होंने कहा कि एनडीए और दूसरी पार्टी में जिन्होंने भी ईमानदारी से एक दिन काम नहीं किया उन्हें रोजगार और बेरोजगारों पर बात करने का नैतिक अधिकार नहीं है. तेजस्वी सूर्या ने कहा कि मोदी जी के सत्ता में आने के बाद कई पार्टियों के युवराज बेरोजगार हो गए हैं इसलिए ऐसी बयानबाजी करते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज