बिहार के समस्तीपुर में बड़ा नाव हादसा, 2 शख्स लापता, तलाश में जुटे स्‍थानीय लोग और प्रशासन

समस्तीपुर में नाव हादसा हुआ है.

Flood In Bihar: 11000 वोल्‍ट की हाईटेंशन तार की चपेट में आने से यह हादसा हुआ. नौका दुर्घटना के वक्‍त बाढ़ प्रभावित लोग सुरक्षित स्‍थान पर जा रहे थे.

  • Share this:
समस्तीपुर. बिहार (Bihar) के समस्तीपुर से कल्याणपुर प्रखंड के नामापुर में बड़ा नाव हादसा (Boat Accident) हुआ है. सोमवार देर रात लगभग 11 बजे दो परिवार घर में पानी घुस जाने की वजह से नाव के सहारे उचित स्थान पर जा रहे थे. उसी दौरान 11000 बोल्ट के हाईटेंशन तार की चपेट में आने से बड़ा हादसा हो गया. जिस वक्त नाव हाईटेंशन तार की चपेट में आई उस समय नाव पर 10 से अधिक लोग सवार थे. हादसे के बाद 2 लोग लापता हैं. वहीं, अन्य लोगों को ग्रामीणों के सहयोग से बाहर निकाला गया.

घायलों को इलाज के लिए कल्याणपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद सभी को सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है. ग्रामीणों द्वारा हादसे की सूचना प्रशासन को दी गई है. लापता दोनों शख्स की तलाश ग्रामीण और प्रशासन के लोग कर रहे हैं. अभी तक दोनों का कोई पता नहीं चल पाया है. दोनों लापता शख्स की पहचान अजय कुमार कापर और अशर्फी दास के रूप में हुई है, जिनकी तलाश जारी है.

ये भी पढ़ें: Covid-19: जयपुर-जोधपुर, कोटा के बाद अब उदयपुर में भी प्लाज्मा थेरेपी से कोरोना का इलाज शुरू

घायल अस्पताल में भर्ती
इस हादसे में जख्मी लोगों की शिनाख्त राज कुमार कापर (55) पिता सुकित कापर, किरण देवी (30) पति धर्मेंद्र सहनी, जुली देवी (29), संजय कापर, रंजीता कुमारी पति अजय कापर, साजन कापर (25) श्यामशुन्दर दास के रूप में किया गया है. सभी का इलाज किया जा रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक इनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. लापता लोगों की तलाश आपदा प्रबंधन से जुड़े लोगों की मदद से की जा रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.