Bihar News: पूर्व सांसद के भाई की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, 5 लाख रुपए भी लूटे

बिहार के समस्तीपुर में जेडीयू के पूर्व सांसद के भाई की हत्या

बिहार के समस्तीपुर में जेडीयू के पूर्व सांसद के भाई की हत्या

Bihar Crime News: बिहार के समस्तीपुर में लूट के दौरान हुई हत्या की इस घटना के बाद सदर डीएसपी प्रितीश कुमार ने बताया कि घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है.

  • Share this:

समस्तीपुर. बिहार में जारी लॉकडाउन (Lockdown) के बीच अपराधियों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया है. मामला समस्तीपुर जिले से जुड़ा है, जहां लूट के दौरान पूर्व सांसद के भाई की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई. सदर अनुमंडल के सदर थाना क्षेत्र के झगरा गांव के पास सेंट्रल बैंक के सीएसपी संचालक और जनता दल यूनाइटेड की पूर्व सांसद (JDU Leader Ashwamegh Devi) और जिलाध्यक्ष अश्वमेघ देवी के भाई सुनील कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस दौरान अपराधियों ने उनके पास से 5 लाख से अधिक रुपए भी लूट लिए.

हत्या के इस सनसनीखेज वारदात के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. वहीं, पुलिस महकमे में खलबली मच गई है. लूट और हत्या की इस वारदात की सूचना मिलने के बाद सरायरंजन पुलिस आनन-फानन में वारदात वाली जगह पर पहुंच शव को पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है. घटना के संदर्भ में बताया जा रहा है कि मृतक सीएसपी संचालक सुनील कुमार सरायरंजन बैंक से 5 लाख रुपए की निकासी करके मयारी चौक स्थित अपने सीएसपी केंद्र लौट रहे थे. इसी दौरान झखरा के पास दो बाइक पर सवार 6 की संख्या में अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया.

इस मामले में सदर डीएसपी प्रितीश कुमार ने बताया कि घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है. उन्होंने बताया कि सीएसपी संचालक अपने बाइक से रुपए निकाल कर जा रहे थे. उसी दौरान अपराधियों द्वारा वारदात को अंजाम दिया गया. उन्होंने बताया कि लूट और हत्या की घटना में शामिल अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज