बिहार: ट्रक से टक्कर में उड़े दूल्हे की गाड़ी के परखच्चे, भाई की मौत, दुल्हन गंभीर

बिहार के समस्तीपुर में सड़क हादसा

बिहार के समस्तीपुर में सड़क हादसा

Samastipur Road Accident: समस्तीपुर में हादसे का शिकार यह परिवार दुल्हन को विदा कराकर एक गाड़ी से मुजफ्फरपुर के औराई जा रहा था. तेज रफ्तार स्कॉर्पियो और ट्रक की टक्कर से हुआ हादसा.

  • Share this:

समस्तीपुर. बिहार के समस्तीपुर में रफ्तार (Samastipur Road Accident) का कहर देखने को मिला है. समस्तीपुर के बगरा NH28 थाना इलाके के सीमावर्ती क्षेत्र वैशाली के सुजावलपुर के पास एक सड़क हादसे में एक शख्स की मौत हो गई और तीन बुरी तरह घायल हो गए. जानकारी के मुताबिक बेगूसराय से शादी के बाद दुल्हन को विदा कराकर एक गाड़ी मुजफ्फरपुर के औराई जा रही थी. इसी दौरान तेज रफ्तार स्कॉर्पियो और ट्रक के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई.

दोनों गाड़ियों के बीच की टक्कर इतनी तेज थी कि दूल्हे के चचेरे भाई की मौत हो गई, वहीं इस हादसे में दूल्हा-दुल्हन और एक 10 साल का बच्चा मोहम्मद रेहान गंभीर रूप से जख्मी हो गया. आनन-फानन में ग्रामीणों की मदद से दुर्घटना में घायल सभी लोगों को समस्तीपुर सदर अस्पताल भेजा गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी जख्मी को बेहतर इलाज के लिए मुजफ्फरपुर एसकेएमसीएच भेजा गया है.

इस सड़क हादसे में दूल्हे के चचेरे भाई मो. आरिफ की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दूल्हा मो साजिद हुसैन और दुल्हन शगुफ्ता परवीन की स्थिति गंभीर बनी हुई है. इस हादसे में घायल 10 साल के रेहान की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना के बाद जिस परिवार में शादी की खुशियां थी वहां मातम पसर गया है और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. सदर अस्पताल के डॉक्टर पी़डी शर्मा ने बताया कि जख्मी लोगों में दूल्हा-दुल्हन की स्थिति काफी गंभीर बनी हुई है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज