समस्तीपुर में पुलिस-पब्लिक में भिड़ंत, आक्रोशित लोगों ने किया पथराव

News18 Bihar
Updated: September 8, 2019, 9:05 AM IST
समस्तीपुर में पुलिस-पब्लिक में भिड़ंत, आक्रोशित लोगों ने किया पथराव
समस्तीपुर में लाठीचार्ज के बाद आक्रोशित लोगों को समझाते पुलिस अधिकारी

समस्तीपुर में पुलिस (Police) और आमलोगों (Public) के बीच झड़प के कारण काफी देर तक अफरातफरी मची रही. उपमुख्‍य पार्षद के साथ दुर्व्‍यवहार के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया था.

  • Share this:
समस्तीपुर. बिहार के समस्तीपुर में पुलिस-पब्लिक के बीच भिड़ंत हो गई. मामला रोसड़ा (Rosra) से जुड़ा है, जहां पुलिस (Police) ने महावीर चौक पर प्रदर्शन कर रहे लोगों पर लाठीचार्ज कर उन्हें खदेड़ दिया. इस दौरान प्रदर्शनकारियों और पुलिस के बीच जमकर झड़प हुई, जिसके बाद आक्रोशित प्रदर्शनकारियों ने पुलिस के पर पथराव कर दिया. मामला कोचिंग जाने के दौरान दो छात्रों को मारते-पीटते सरेआम अगवा कर घर में बंद करने से जुड़ा है.

आरोपी के घर पर हंगामा

छात्रों को बचाने के लिए रोसड़ा नगर पंचायत के उपमुख्य पार्षद अरुण कुमार महतो गए, जिनके साथ भी लोगों ने मारपीट और दुर्व्यवहार किया. इसके बाद पार्षद के समर्थक आरोपी के घर पर जाकर हंगामा किया. इस दौरान भी दोनों पक्ष में मारपीट की घटना हुई. सूचना मिलने पर रोसड़ा पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझाने का प्रयास किया.

आरोपियों को गिरफ्तारी की मांग

उप-मुख्य पार्षद के समर्थक महावीर चौक के पास हंगामा शुरू कर दिए, जिसके बाद मौके पर रोसड़ा थानाध्यक्ष के अलावा रोसड़ा डीएसपी अनुमंडल पदाधिकारी सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंची और प्रदर्शन कर रहे लोगों को काफी समझाने का प्रयास किया. लेकिन, आक्रोशित लोग कोचिंग जा रहे छात्रों और उप-मुख्य पार्षद अरुण कुमार महतो के साथ मारपीट करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग पर अड़े रहे.

जाम रही सड़क

इस दौरान लगातार पुलिस के साथ नोकझोंक होती रही. प्रदर्शन और सड़क जाम के कारण सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई. काफी प्रयास के बाद जब लोग नहीं माने तो पुलिस द्वारा प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज करना पड़ा. इसके बाद प्रदर्शनकारियों द्वारा भी पुलिस पर पथराव किया गया. इस मामले पर जब रोसड़ा डीएसपी से सवाल किया गया तो वो जवाब देने से बचते नजर आए.
Loading...

रिपोर्ट- मुकेश कुमार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए समस्तीपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 8, 2019, 8:07 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...