लाइव टीवी

लंबे अर्से बाद CM नीतीश के साथ एकजुट दिखे बिहार NDA के दिग्गज, समस्तीपुर से प्रिंस राज को जिताने की अपील

News18 Bihar
Updated: October 18, 2019, 8:56 AM IST
लंबे अर्से बाद CM नीतीश के साथ एकजुट दिखे बिहार NDA के दिग्गज, समस्तीपुर से प्रिंस राज को जिताने की अपील
समस्तीपुर की जनसभा में एनडीए प्रत्याशी प्रिंस राज के समर्थन में लोगों से वोट की अपील करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार.

रामविलास पासवान ने कहा कि उनके भाई रामचंद्र पासवान से जो बन पड़ा उन्होंने किया. अब वह हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन अब प्रिंस आपके बीच आए हैं.

  • Share this:
समस्तीपुर. बिहार के पांच विधानसभा सीटों और समस्तीपुर (Samastipur) लोकसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव (Bye Election) के लिए 21 अक्टूबर को मतदान होना है. इसके चुनाव प्रचार में अब महज एक दिन ही बाकी रह गया है. इसी क्रम में समस्तीपुर लोकसभा सीट से एनडीए प्रत्याशी एलजेपी के प्रिंस राज (Prince Raj) के समर्थन में चुनाव प्रचार के लिए गुरुवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish kumar), केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान (Ramvilas Paswan) और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) ने शिवाजीनगर स्थित राजकीय मध्य विद्यालय परिसर में जनसभा को संबोधित किया.

जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने केंद्र सरकार के कार्यों और बिहार में उनके द्वारा किए गए विकास कार्यों का हवाला देते हुए लोगों को वोट करने की अपील की. नीतीश कुमार ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि 14 वर्षों से वह लगातार क्षेत्र के विकास के लिए तत्पर रहे हैं बावजूद अगर कोई काम अधूरा रह गया हो तो वह कुछ महीनों बाद फिर उनके बीच आएंगे.

समस्तीपुर लोकसभा उपचुनाव के लिए एक पब्लिक मीटिंग में सीएम नीतीश कुमार, केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान और डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी.


वहीं, जनसभा को संबोधित करते हुए लोक जन शक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने कहा कि उनके भाई रामचंद्र पासवान से जो बन पड़ा उन्होंने किया. अब वह हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन अब प्रिंस आपके बीच आए हैं. इसे अपना भाई, अपना बेटा समझ कर उसे आशीर्वाद दीजिए. आप सब लोग मिलकर उसे अपना प्यार दीजिए और जो हाजीपुर का उनका रिकॉर्ड है उसको भी तोड़ने का काम कीजिए.

इसके पहले जनसभा को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने कहा कि प्रिंस कुमार विदेश में पढ़े लिखे नौजवान हैं. मैं लोगों से खासकर भारतीय जनता पार्टी के एक- एक कार्यकर्ताओं से अपील करूंगा कि दिन-रात एक कर प्रिंस राज को केवल जिताना ही नहीं है बल्कि रिकॉर्ड मतों से जीत दिलाकर लोकसभा भेजना है. यही रामचंद्र पासवान जी के लिए सच्ची श्रद्धांजलि होगी.

समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र में लोजपा प्रत्याशी प्रिंस राज के समर्थन में जुटे एनडीए नेता.


इस सभा में राज्यसभा सांसद रामनाथ ठाकुर बिहार सरकार के मंत्री महेश्वर हजारी सांसद महबूब अली कैसर सांसद वीणा देवी सहित एनडीए के तमाम विधायक और कार्यकर्ता मौजूद थे.
Loading...

(रिपोर्ट- मुकेश कुमार)

ये भी पढ़ें- 

मंत्रियों के घर के बाहर कचरा फेंकने ट्रैक्टर से निकले पप्पू यादव, फिर हुआ ये

पटना की कुख्यात 'भाभी जी' गिरफ्तार, पुलिस ने जाल बिछाकर पति के साथ पकड़ा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए समस्तीपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 18, 2019, 6:45 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...