Samastipur News: लेडी डॉक्टर ने नौकरी से निकाला तो नाराज कंपाउंडर ने क्लिनिक में घुसकर भर दी मांग

बिहार के समस्तीपुर में कंपाउंडर ने डॉक्टर की मांग में भर दिया सिंदूर

Samastipur Viral News: बिहार के समस्तीपुर में डॉक्टर की मांग में सिंदूर भरने के बाद सनकी युवक ने इन तस्वीरों को सोशल मीडिया में वायरल भी कर दिया है. इस मामले में पीड़िता ने एफआईआर दर्ज कराई है.

  • Share this:
समस्तीपुर. बिहार के समस्तीपुर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जिले के दलसिंहसराय प्रखंड की प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी की उनके ही कंपाउंडर ने जबरन मांग में सिंदूर डालकर फोटो और वीडियो बना लिया. इतना ही नहीं कंपाउंडर ने फोटो को फेसबुक पर डाल कर वायरल भी कर दिया. जानकारी के अनुसार, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी अणिमा रंजन (जो दलसिंहसराय के अस्पताल रोड में निजी अस्पताल भी चलाती हैं) के अस्पताल में बम्बइया गांव का सुमित कुमार बतौर कंपाउंडर काम करता था. कुछ दिन पहले महिला चिकित्सक ने उसे अस्पताल से निकाल दिया था.

नौकरी जाने से खार खाए युवक ने लेडी डॉक्टर से बदला लेने की ठानी. कंपाउंडर सुमित ने अस्पताल में महिला चिकित्सक के कक्ष में घुसकर जबरन उनकी मांग में सिंदूर डाल दिया और फोटो और वीडियो बनाया. इस बाबत पीएचसी के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी अणिमा रंजन ने बताया कि कंपाउंडर ने उनके साथ जबरन सिंदूर डालकर फोटो खिंचवाया और इंटरनेट पर वायरल कर दिया. इस बात को लेकर उनके द्वारा दलसिंहसराय थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराई गई है. पीड़ित महिला चिकित्सक भी अपने फ़ेसबुक वॉल पर कंपाउंडर के द्वारा जबरन सिंदूर डालने और उसके विरुद्ध थाने में प्राथमिकी दर्ज कराने की बात लिखी है, लेकिन कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से बचती नज़र आ रही हैं.

इस मामले में एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो ने बताया कि चिकित्सा पदाधिकारी द्वारा एक लिखित शिकायत दी गई है, जिसमें उनके द्वारा अपने कंपाउंडर पर जबरन मांग में सिंदूर डालने और फिर तस्वीर को सोशल मीडिया में फ़ैलाने का आरोप लगया गया है. डॉक्टर की शिकायत के बाद कंपाउंडर के ख़िलाफ़ एफआईआर दर्ज की गई है और आरोपी की गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.