लाइव टीवी

अपराधियों ने पहले युवक को घर से बुलाया, फिर गोलियों से किया छलनी

News18 Bihar
Updated: October 18, 2019, 12:34 PM IST
अपराधियों ने पहले युवक को घर से बुलाया, फिर गोलियों से किया छलनी
घटना बिहार के समस्तीपुर जिले की है. युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बिहार (Bihar) के समस्तीपुर (Samastipur) जिले में अपराधियों का एक बार फिर से तांडव देखने को मिला है. बेखौफ अपराधियों (Criminals) ने पुलिस को चुनौती देते हुए एक युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी.

  • Share this:
समस्तीपुर. बिहार (Bihar) के समस्तीपुर (Samastipur) जिले में अपराधियों का एक बार फिर से तांडव देखने को मिला है. बेखौफ अपराधियों (Criminals) ने पुलिस को चुनौती देते हुए एक युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इस घटना में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. आनन-फानन में ग्रामीणों ने घायल युवक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया.

मिली जानकारी के मुताबिक, गोलीबारी की वारदात हसनपुर थाना इलाके के बेला गांव स्थित चिमनी के पास की है. हथियार से लैस 10 से 12 की संख्या में अपराधियों ने पहले सरोज यादव नाम के युवक को किसी बहाने से घर से बुलाया. इसके बाद उसपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. सरोज को चार गोली लगी और बदमाश उसे मरा मानकर फरार हो गए.

ग्रामीणों ने पहुंचाया अस्पताल
बाद में जख्मी हालत में पड़े सरोज के पास किसी का फोन आया, तब सरोज ने पूरी घटना की जानकारी दी. इसके बाद ग्रामीण घायल को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल ले गए. स्थिति को चिंताजनक देखते हुए डॉक्टरों ने उसे बेगूसराय रेफर कर दिया. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने माले की जांच शुरू कर दी है.

बढ़ते आपराधिक वारदात से दशहत में लोग
इससे पहले रोसरा अनुमंडल के बिथान में एक सप्ताह पूर्व अपराधियों ने भारत फाइनेंस कंपनी के कर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी थी और उसके ठीक 2 दिन बाद बिथान बाजार में अपराधियों के द्वारा ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए एक कैफे संचालक को गोली मारकर जख्मी कर दिया गया था. जिले में बढ़ती आपराधिक वारदात के कारण लोग दहशत के माहौल में जीने को विवश हैं.

(मुकेश कुमार की रिपोर्ट)
Loading...

ये भी पढ़ें-

घर बेच US सिटिजन से की शादी, धोखा पर Actress ने रो-रोकर PM मोदी से लगाई गुहार

पटना में सुनहरे बालों वाली शातिर लड़की का खौफ, पलक झपकते ही लगा देती है चूना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए समस्तीपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 18, 2019, 12:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...