अपना शहर चुनें

States

अपराधियों का तांडव: समस्तीपुर में दवा कारोबारी को गोली मारकर किया जख्मी, ग्रामीणों ने एक को पकड़ जमकर पीटा

उजियारपुर थाना क्षेत्र में दवा कारोबारी को गोली मारी.
उजियारपुर थाना क्षेत्र में दवा कारोबारी को गोली मारी.

घटना को अंजाम देकर भाग रहे तीन बाइक सवार अपराधियों (Criminals) में से एक को ग्रामीणों ने दबोच लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी. वहीं घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई.

  • Share this:
समस्तीपुर. अपराधियों का तांडव थमने का नाम नही ले रहा है. एक बार फिर अपराधियों ने एक दवा कारोबारी को गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. इस दौरान ग्रामीणों ने  एक अपराधी को धर दबोचा और उसकी जमकर पिटाई कर दी. मामला उजियारपुर थाना क्षेत्र (Ujiarpur Police Station Area) के चन्दौली चौक के पास की है. जंहा बाइक सवार तीन की संख्या में अपराधियों ने दवा दुकानदार को गोली मार जख्मी कर दिया. अपराधियों ने दुकानदार को जान से मारने की पूरी कोशिश की थी, लेकिन गोली संयोग से दवा दुकानदार के हाथ में लगी जिससे दुकानदार घायल हो गया. गोली उसके दाहिने हाथ में लगी है.

स्थानीय लोगों की सहायता से उसे इलाज के लिए निजी अस्पताल लाया गया जहां वह खतरे से बाहर है.  वहीं घटना को अंजाम देकर भाग रहे तीन बाइक सवार अपराधियों में से एक को ग्रामीणों ने दबोच लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी.

बताया जाता है कि दवा दुकानदार सहदेव राय जो उजियारपुर थाना के ही महेसारी गांव  का रहने वाला है. वह उजियारपुर थाना क्षेत्र के चन्दौली में दवा का दुकान चलाता है. वह दुकान बंद कर घर लौट रहा था उसी वक्त एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने  फायरिंग की जिससे दुकानदार जख्मी हो गया.



गोली मार फायरिंग करते अपराधी भाग ही रहे थे कि ग्रामीणों ने अपराधियों को दबोच लिया जिसमें  एक अपराधी पकड़ा गया. ग्रामीणों ने पकड़े गए अपराधी के बाइक के साथ तोड़फोड़ की. वहीं घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज