सुधा पार्लर से दिनदहाड़े ‍ढाई लाख की लूट, CCTV में कैद हुई वारदात

अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए दिनदहाड़े हथियार के बल पर सुधा डेयरी पार्लर में ढाई लाख रुपए लूट की वारदात को अंजाम दिया है.

News18 Bihar
Updated: June 22, 2019, 7:05 AM IST
सुधा पार्लर से दिनदहाड़े ‍ढाई लाख की लूट, CCTV में कैद हुई वारदात
सुधा पार्लर में लूट
News18 Bihar
Updated: June 22, 2019, 7:05 AM IST
बिहार के समस्तीपुर जिले में अपराधियों का कहर लगातार जारी है. इस कड़ी में शुक्रवार को एक बार फिर अपराधियों का तांडव देखने को मिला. अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए दिनदहाड़े हथियार के बल पर सुधा डेयरी पार्लर में ढाई लाख रुपए लूट की वारदात को अंजाम दिया है. लूट की ये पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है.

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोहनपुर में बीआरबी कॉलेज के सामने स्थित सुधा डेयरी पार्लर के काउंटर से पांच की संख्या में हथियारबंद अपराधियों ने ढाई लाख रुपए लूट लिए. शुक्रवार को करीब साढ़े बारह बजे दिन में अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया. लूटपाट के दौरान अपराधियों ने वहां मौजूद मालिक और कर्मी से मारपीट भी की.

घटना के बाद पीड़ित व्यवसायी के द्वारा पुलिस को सुचना दी गई, जिसके बाद मुफ्फसिल थानाध्यक्ष और सदर डीएसपी मौके पर पहुंच मामले की तहकीकात में जुट गए. वहीं इस मामले में पुलिस अधीक्षक विकास वर्मन ने कहा कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज और तकनीकी अनुसंधान के आधार पर कार्रवाई कर रही है. फुटेज के आधार पर कुछ क्लू मिले हैं और जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा.

(समस्तीपुर से मुकेश कुमार की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें-

चमकी बुखार ने छीन ली इस गांव के 11 मासूमों की जिंदगी, 250 परिवारों ने छोड़ा घर

चमकी बुखार से बिहार में 150 से अधिक मासूमों की मौत, भागलपुर में भी बरपा कहर
टीशर्ट-लोअर में पुलिस स्टेशन पहुंचे बिहार के DGP, फिर नप गया पूरा थाना

समस्तीपुर में पीआईसीयू बनाने के लिए नित्यानंद राय ने दिए 25 लाख रुपए
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...