लाइव टीवी

पार्टी करने पर किया कमेंट, मामूली विवाद के बाद बुजुर्ग की बेरहमी से हत्या

News18 Bihar
Updated: November 22, 2018, 1:21 PM IST
पार्टी करने पर किया कमेंट, मामूली विवाद के बाद बुजुर्ग की बेरहमी से हत्या
वृद्ध की हत्या

मामला सिंघिया थाना क्षेत्र के वासुदेवा पोखर का है. कहा जा रहा है कि कुछ लोगों ने वासुदेवा पोखर के पास पार्टी का आयोजन किया था.

  • Share this:
बिहार के समस्तीपुर जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई है. इस दौरन एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के एक बुजुर्ग को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया. वहीं, इस खूनी संघर्ष में पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. सभी घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लए भेज दिया है. मामले की जांच की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, मामला सिंघिया थाना क्षेत्र के वासुदेवा पोखर का है. कहा जा रहा है कि कुछ लोगों ने वासुदेवा पोखर के पास पार्टी का आयोजन किया था. वहीं, दूसरे पक्ष के द्वारा कमेंट करने के बाद कहानुनी हो गई. कुछ देर बाद दूसरे पक्ष के लोग एक बच्चे का इलाज कराने के लिए उसी रास्ते से जा रहे थे. इस दौरान वहां पहले से मौजूद लोगों ने लाठी- डंडे से उन पर हमला कर दिया.

ये भई पढ़ें- लालू के ट्वीट पर सुशील मोदी का पलटवार, 'घोटाला करने वाले किस सिद्धांत की बात कर रहे'

मामला इतना बढ़ गया कि हिरा सदा की डंडे से पीट- पीट कर हत्या कर दी गई. वहीं, पीड़ित पक्षों का कहना है कि मारपीट के दौरान बम और गोली भी चलाई गई. लोगों ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा है कि सूचना देने के बावजूद भी पुलिस नहीं आई. मारपीट की यह घटना देर रात की बताई जा रही है. वहीं, गुरुवार सुबह हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पीड़ितों ने सिंघिया कुशेश्वर मार्ग को जाम कर दिया.

ये भी पढ़ें- भागवत के दौरे पर आरजेडी का तंज, कहा-'संघ के रंग में ढल जाएं नीतीश'

रिपोर्ट- मुकेश कुमार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए समस्तीपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 22, 2018, 1:16 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर